scriptअपनी ही मौत की खबर सुनकर भड़क उठे Anurag Kashyap, एक्टर को दिया ऐसा जवाब, माफी मांगने को हुए मजबूर | Anurag Kashyap erupted after hearing the news of his own death | Patrika News

अपनी ही मौत की खबर सुनकर भड़क उठे Anurag Kashyap, एक्टर को दिया ऐसा जवाब, माफी मांगने को हुए मजबूर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2020 01:28:53 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड डायरेक्टर Anurag Kashyap को लेकर कमाल आर खान ने एक किया ट्वीट
डायरेक्टर को बताया मृत दे दी उन्हें श्रद्धांजलि

anurag kashyap reacts his death announcement

anurag kashyap reacts his death announcement

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर Kamaal R Khan आए दिन किसी ना किसी विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है वो अपने ट्वीट पर ज्यादातर बॉलीवुड स्टार को या राजनीतिक जगत से जुड़े लोगों को निशाना बनाते हैं। सेलेब्स को लेकर उनके विवादित ट्वीट हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अनुराग कश्यप को भी आड़े हाथों लिया है।

https://twitter.com/anuragkashyap72/status/1305388366557372416?ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके ने अपने एक ट्वीट्स में अनुराग कश्यप को मृत बताकर श्रद्धांजली अर्पित करते हुए लिखा है कि – ‘आपकी आत्मा को शांति मिले अनुराग कश्यप। वह बहुत ही अच्छे कहानीकार थे। जिसे कभी नही भुलाया जा सकता था हम आपको हमेशा याद करेंगे सर। इसके साथ’ कमाल आर खान ने अनुराग कश्यप की एक तस्वीर भी भी शेयर की थी।

केआरके के ट्वीट को वायरल होते ही अनुराग ने काफी नाराजगी व्यक्त की और इसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया।

अनुराग का जवाब मिलते ही केआरके ने ट्विटर हैंडल से माफी मांगी, जिसमें उन्होंने लिखा, “हम माफी इस बात की चाहते हैं कि हमारे स्टाफ ने इतनी बड़ी गलती कर दी कि उन्होंने अनुराग कपूर को अनुराग कश्यप समझ लिया और उनके बारे में गलत न्यूज पोस्ट कर दी। अनुराग कपूर जी की आत्मा को शांति मिले।

बता दें कि अनुराग कश्यप और KRK के बीच झगड़ा काफी पुराना है अनुराग कश्यप और करन जौहर ने उन्हें अपनी फिल्मों के रिव्यू करने से रोका था। यहाम तक कि अनुराग कश्यप ने केआरके को अनइम्पोर्टेंट भी कहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो