scriptकरण कुंद्रा के बाद अनुषा दांडेकर कर रही हैं बिग बॉस फेम जेसन को डेट | Anusha Dandekar dating Jason Shah after breakup with Jason Shah | Patrika News

करण कुंद्रा के बाद अनुषा दांडेकर कर रही हैं बिग बॉस फेम जेसन को डेट

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2021 03:30:06 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन पिछले साल दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद अनुषा ने एक पोस्ट के जरिए उनपर धोखा देने का आरोप लगया था।

anusha_dandekar_1.jpg

Anusha Dandekar

नई दिल्ली। वीजे व टीवी एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर कुछ वक्त पहले एक्टर करण कुंद्रा से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। दोनों ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया। सोशल मीडिया पर दोनों रोमांटिक फोटो शेयर किया करते थे। इतना ही नहीं, दोनों एमटीवी के शो ‘लव स्कूल’ को भी होस्ट करते थे। ऐसे में सालों बाद दोनों के ब्रेकअप से हर कोई हैरान रह गया। इसके बाद अनुषा ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है। लेकिन अब खबर आ रही है कि अनुषा किसी को डेट कर रही हैं।
जेसन ने किया कंफर्म 

दरअसल, अनुषा इन दिनों टीवी एक्टर जेसन शाह को डेट कर रही हैं। इस बात की जानकारी खुद जेसन ने दी है। उन्होंने अनुषा के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म करते हुए बताया कि उनकी मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के दौरान हुई थी। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार हुआ। जेसन ने बताया कि वह कुछ ही हफ्तों पहले अनुषा को ठीक से जान पाए हैं। लेकिन वो उनकी बहन शिबानी दांडेकर को लंबे समय से जानते हैं।
अनुषा की जमकर की तारीफ 

इसके बाद अनुषा की तारीफ करते हुए जेसन ने कहा कि ‘अनुषा बहुत खूबसूरत, दयालु और आजाद आत्मा हैं। वो जिंदगी जीने में विश्वास रखती हैं। मुझे उनसे प्यार है। हम कुछ वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनके साथ जिंदगी खूबसूरत हो रही है। हमने शादी के बारे में तो नहीं सोचा है लेकिन मैं कह सकता हूं कि मैं उनके प्यार में पड़ गया हूं। मैंने अपनी बहनक को एक म्यूजिक वीडियो में लॉन्च किया था। मैं इसे डायरेक्ट कर रहा था और अनुषा उसमें एक्टिंग कर रही थीं। इस दौरान हम मिले। मैं कभी भी उनके जैसी इंसान से पहले नहीं मिला। उन्होंने कभी मुझे जज नहीं किया। उम्मीद है ये रिश्ता आगे और मजबूत होगा।’
anusha_dandekar.jpg
बता दें कि पिछले महीने अनुषा ने जेसन के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे। अनुषा पीछे से जेसन को हग करती दिख रही थीं। उसी वक्त लोगों को लग रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो