scriptअनुष्का- विराट का IND-PAK मैच से पहले वीडियो वायरल, हाथ में दिखी ये चीज | Anushka Sharma Virat Kohli Video viral before India pakistan Match world cup 2024 | Patrika News
बॉलीवुड

अनुष्का- विराट का IND-PAK मैच से पहले वीडियो वायरल, हाथ में दिखी ये चीज

Anushka Sharma And Virat Kohli Video: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली न्यूयॉर्क में हैं। दोनों का इंडिया- पाकिस्तान मैच से पहले ये वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबईJun 09, 2024 / 01:13 pm

Priyanka Dagar

Anushka Sharma And Virat Kohli Video

Anushka Sharma And Virat Kohli Video

Anushka Sharma And Virat Kohli Video: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेटे अकाय के जन्म के बाद से ही विदेश में हैं। वह इंडिया पति विराट कोहली को IPL मैच में सपोर्ट करने आई थी, फिर वह वर्ल्ड कप के लिए पति और दोनों बच्चो के साथ चली गई। ऐसे में न्यूयॉर्क में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को साथ स्पॉट किया गया है। कपल एक जगह से निकल रहे हैं और उनके साथ में एक चीज भी नजर आ रही है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का Ind-Pak मैच से पहले वीडिया वायरल (Anushka Sharma And Virat Kohli Video)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ये वीडियो इंडो- पाक मैच से पहले आया है। वर्ल्ड कप 2024 सीरीज चल रही है। इस दौरान 9 जून रविवार को इंडिया-पाकिस्तान का मैच होने जा रहा है। फैंस इस मैच के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ऐसे में जो विराट कोहली चिंता से दूर पत्नी अनुष्का के साथ कॉफी पीते नजर आए। लग रहा है जैसे विराट पहले से जानते हैं कि वह ये मैच जीत जाएंगे और पाकिस्तान को हराएंगे।
यह भी पढ़ें

नताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्ताव को लेकर कही बड़ी बात! लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का जो वीडियो सामने आया है, इसमें दोनों अपनी कार की तरफ जा रहे हैं और उनके साथ में कॉफी कप है। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अनुष्का- विराट का IND-PAK मैच से पहले वीडियो वायरल, हाथ में दिखी ये चीज

ट्रेंडिंग वीडियो