scriptनताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्ताव को लेकर कही बड़ी बात! लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली | Natasa stankovic latest post amid Hardik Pandya divorce rumours said green flag in people | Patrika News
बॉलीवुड

नताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्ताव को लेकर कही बड़ी बात! लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

Natasa stankovic and Hardik Pandya: नताशा ने तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या को लेकर एक पोस्ट किया है। उन्होंने बताया है असल जिंदगी में वह कैसे हैं।

मुंबईJun 09, 2024 / 12:17 pm

Priyanka Dagar

Natasa stankovic share post

Natasa stankovic share post

Natasa stankovic and Hardik Pandya: एक्ट्रेस नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। उन्होंने इंडियन टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या निजी जिंदगी में कैसे है वो बताया है। नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया है। अब वर्ल्ड कप खेलने गए हार्दिक पांड्या को लेकर कई बातें सामने आई हैं।

नताशा ने हार्दिक पांड्या को लेकर किया पोस्ट! (Natasa stankovic and Hardik Pandya)

नताशा स्तांकोविक ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक पांड्या संग शादी की सभी तस्वीरें हटा दी थी। उन्होंने अपना सरनेम तक बदल लिया था। इसके बाद कयास आने शुरू हुए की कपल अलग हो रहे हैं और जल्द तलाक लेने वाले हैं। उस समय ‘आईपीएल 2024’ में हार्दिक पांड्या को उनकी खराब परफॉर्मेंस की वजह से खूब ट्रोल भी किया जा रहा था, फिर अचानक नताशा ने पोस्ट किया जिससे दोनों के रिश्ते में ठीक होने का सबूत मिला। उन्होंने अपने डॉगी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि अभी भी हम पांड्या फैमिली हैं। अब नताशा ने एक बार फिर वर्ल्ड कप 2024 के दौरान पोस्ट किया है।
यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut Slapped: ‘थप्पड़कांड’ पर ऋतिक रोशन का आया रिएक्शन, एक्टर के पोस्ट से इंटरनेट पर मचा बवाल

Natasa stankovic and Hardik Pandya
नताशा ने ‘ग्रीन फ्लैग के लोग’ (Natasa stankovic Post) करके पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि ग्रीन फ्लैग के लोग कैसे होते हैं। उन्होंने लिखा, “वे लोग आपकी जीत का जश्न मनाते हैं। आपके बारे में छोटी-छोटी बातें याद रखते हैं। वे आपकी सीमाओं का सम्मान करते हैं। उन्हें देखकर आप खुद में नई एनर्जी महसूस करते हैं, वे आपकी बाते सुनते हैं। वे आपको पूरी तरह से खुद को जानने का मौका देते हैं। वे आपको सुरक्षित महसूस कराते हैं। आपको यह देखने की जरूरत नहीं है कि आप क्या कहते हैं, वे आपके लक्ष्यों का समर्थन करते हैं।” ऐसे में नताशा के इस पोस्ट को हार्दिक पांड्या से जोड़कर देखा जा रहा है और फैंस का कहना है कि हार्दिक एक काफी अच्छे पति और पिता दोनों हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्ताव को लेकर कही बड़ी बात! लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो