scriptKangana Ranaut Slapped: ‘थप्पड़कांड’ पर ऋतिक रोशन का आया रिएक्शन, एक्टर के पोस्ट से इंटरनेट पर मचा बवाल | Krrish 4 actor Hrithik Roshan On Kangana Ranaut slapped cisf jawan he support bollywood actress | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut Slapped: ‘थप्पड़कांड’ पर ऋतिक रोशन का आया रिएक्शन, एक्टर के पोस्ट से इंटरनेट पर मचा बवाल

Krrish 4 actor Hrithik Roshan On Kangana Ranaut: एक्टर ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर अपनी राय दी है। इसे सुनकर फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

मुंबईJun 09, 2024 / 09:51 am

Priyanka Dagar

Krrish 4 Hrithik Roshan On Kangana Ranaut

Krrish 4 Hrithik Roshan On Kangana Ranaut

Krrish 4 actor Hrithik Roshan On Kangana Ranaut: ‘कृष 4’ के एक्टर ऋतिक रोशन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। उन्होंने कंगना रनौत के थप्पड़कांड पर अपना पहला रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत को 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF जवान ने थप्पड़ मारा था। इसके बाद पूरे देश में हंगामा मच गया और 2 गुट बन गए। एक जो कंगना रनौत के सपोर्ट में आए तो दूसरे वो जो CISF जवान का पक्ष रख रहे हैं। ऐसे में 3 दिन बाद ऋतिक रोशन ने 8 साल पहले की दुश्मनी भुलाकर कई बातें बोली हैं। जो सुनकर उनके फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

कंगना रनौत के लिए ऋतिक रोशन ने दिया रिएक्शन (Krrish 4 actor Hrithik Roshan On Kangana Ranaut)

कंगना रनौत के थप्पड़कांड पर एक पत्रकार ने कंगना के समर्थन में पोस्ट लिखते हुए घटना की निंदा की है। ऋतिक ने उसी पर रिएक्ट किया है। एक्टर ने कंगना रनौत को सपोर्ट करते हुए जो हुआ उसे गलत बताया है। ऋतिक रोशन ने पत्रकार की पोस्ट को लाइक किया है। उसमें लिखा था, “एयरपोर्ट पर सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारना एक हिंसा है जो कभी किसी चीज का जवाब नहीं हो सकती। खासकर हमारे देश में, जिसका जन्म महात्मा गांधी के अहिंसा के सिद्धांत से हुआ है। यह मायने नहीं रखता कि हम किसी के नजरिये से कितना असहमत हैं, हम हिंसा के जरिये प्रतिक्रिया नहीं दे सकते। यह काफी खतरनाक है जब कोई जवान यूनिफॉर्म में रहते हुए हिंसक बर्ताव करता है तो कल्पना कीजिए, पिछले दस सालों में, अगर हम में से कोई प्रशासन पर सवाल उठाने की वजह से एयरपोर्ट पर सरकार के समर्थक कांस्टेबल से मार खाता, तो स्थिति कैसी होती।” 
यह भी पढ़ें

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला निकलीं इस नेता की बहन, सस्पेंड होते ही भाई आया सामने

Krrish 4 Hrithik Roshan On Kangana Ranaut Slapped
ऋतिक रोशन ने खुद कोई जवाब न देते हुए पोस्ट को लाइक किया है। फैंस इसे कंगना को सपोर्ट करना बता रहे हैं। वहीं, जिस CISF जवान ने कंगना को मारा था उसे सस्पेंड कर दिया गया है और एफआईआर दर्ज हो गई है। अब फिल्म इंडस्ट्री में कंगना रनौत के धुर-विरोधी रही शबाना आजमी और आलिया भट्ट भी ‘थप्पड़ कांड’ में उनका समर्थन कर रही हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut Slapped: ‘थप्पड़कांड’ पर ऋतिक रोशन का आया रिएक्शन, एक्टर के पोस्ट से इंटरनेट पर मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो