scriptKangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला निकलीं इस नेता की बहन, सस्पेंड होते ही भाई आया सामने | Kangana Ranaut Slapped CISF Jawan guard kulwinder kaur brother sher singh mahiwal politician kisan neta | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला निकलीं इस नेता की बहन, सस्पेंड होते ही भाई आया सामने

Kangana Ranaut Slapped: कंगना रनौत को जिस CISF जवान कुलविंदर कौर ने चांटा मारा था वह एक नेता की बहन हैं। उनके सस्पेंड होते ही उनके भाई ने बहन का सपोर्ट किया है।

मुंबईJun 07, 2024 / 10:20 am

Priyanka Dagar

Kangana Ranaut Slapped CISF Jawan guard kulwinder kaur brother

Kangana Ranaut Slapped CISF Jawan guard kulwinder kaur brother

Kangana Ranaut Slapped CISF Jawan: बॉलीवुड से पॉलिटिक्स में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीजेपी की तरफ से मंडी सीट से चुनाव लड़ा था जो वह जीत गईं। जहां उन्हें शपथ लेनी थी वहीं उन्हें चपत मिली। कंगना रनौत को गुरुवार शाम को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला CISF जवान ने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद पूरे देश में हंगामा मच गया। कई वीडियो सामने आए। साथ ही पूरे विवाद पर कंगना रनौत ने भी पोस्ट शेयर किया। अब सामने आ आया है कि जिस महिला ने कंगना को चांटा मारा वह नेता की बहन है।

कंगना रनौत ने किसान अंदोलन के दौरान दिया था बयान (Kangana Ranaut Slapped CISF Jawan)

CISF जवान का नाम कुलविंदर कौर है। उन्होंने अधिकारियों को बताया कि वह किसान प्रदर्शन पर कंगना रनौत के रुख को लेकर नाराज थीं। ऐसे में उन्होंने कंगना को थप्पड़ मार दिया। पूरे विवाद के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। अब उनके भाई का भी पूरे मामले पर बयान आया है। कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल ने कहा, “मुझे मीडिया के जरिए पता चला कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कुछ हुआ है। ये मामला कंगना के मोबाइल और पर्स की चेकिंग के दौरान हुआ था। कुलविंदर कौर ने कंगना को इस वजह से थप्पड़ मारा क्योंकि कंगना ने कहा था कि किसान आंदोलन करने के लिए 100 रुपए में महिलाओं को बुलाया गया है।” 
यह भी पढ़ें

बिन शादी बनी मां, पिता की शर्त से नहीं बनी दुल्हन, इस एक्टर के प्यार में थी पागल, कौन है फेमस प्रोड्यूसर

Kangana Ranaut Slapped CISF Jawan
शेर सिंह महिवाल कोई और नहीं बल्कि वासी गांव के किसान नेता हैं। वो किसान मजदूर संघर्ष कमेटी कपूरथला में संगठन सचिव की जिम्मेदारी भी संभालते हैं। वह CISF जवान कुलविंदर कौर के भाई हैं। उन्होंने बहन का पक्ष लेते हुए कहा, “जब कहासुनी हुई होगी तो मेरी बहन भावनात्मक रूप से गुस्से में आ गई होगी, जिसकी वजह से ऐसी घटना घटी। जवान और किसान दोनों महत्वपूर्ण हैं और हर मायने में अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। हम इस मामले में उनका पूरा समर्थन करते हैं” बता दें, 35 साल की कुलविंदर कौर का रिकॉर्ड हमेशा अच्छा रहा है। 15 साल की नौकरी में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला निकलीं इस नेता की बहन, सस्पेंड होते ही भाई आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो