scriptपत्नी से भी ज्यादा हॉट हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, बिकनी लुक में ढाती हैं कहर | Arbaaz Khan girlfriend Georgia Andriani is very hot Saw Her Bold Pics | Patrika News

पत्नी से भी ज्यादा हॉट हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, बिकनी लुक में ढाती हैं कहर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2021 04:39:22 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपनी हॉटनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। जानिए कौन हैं अरबाज की गर्लफ्रेंजड और कब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू।

Arbaaz Khan girlfriend Georgia Andriani is very hot Saw Her Bold Pics

Arbaaz Khan girlfriend Georgia Andriani is very hot Saw Her Bold Pics

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान वैसे तो अक्सर अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा को लेकर सुर्खियों में रहते थे लेकिन जब से उनका तलाक हुआ है। तब से वो अपनी हॉट एंड ग्लैमरस गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर खबरों में रहते हैं। अरबाज़ की गर्लफ्रेंड बेहद ही खूबसूरत हैं। यही वजह है कि जब भी वो कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वो खबरों में छा जाती हैं। चलिए नज़र डालते हैं अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की दिलकश तस्वीरों पर।

a_1.jpg

जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं करियर

जॉर्जिया एंड्रियानी एक इटैलियन मॉडल हैं। कुछ समय पहले ही वो भारत आईं थीं। जॉर्जिया बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और अपना नाम बनना चाहती हैं।

 

यह भी पढ़ें

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani को याद आई अपने घरवालों की, जाना चाहती हैं वापस इटली

a_2.jpg

अरबाज खान डेट कर रहे हैं जॉर्जिया एंड्रियानी को

जॉर्जिया और अरबाज खान एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को एक साथ पार्टी और घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा था कि जॉर्जिया और अरबाज़ ने अपना क्वारंटीन पीरियड भी साथ में स्पेंड किया था।

 

यह भी पढ़ें

मुंबई में सेटल होने वाली हैं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, शादी को लेकर कही बड़ी बात

a_3.jpg

जॉर्जिया करने जा रही हैं डेब्यू

खबरों की मानें तो जल्द ही जॉर्जिया फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जी हां, जॉर्जिया फिल्म वेलकम टू बजरंगपुर से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखेंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर श्रेयस तलपड़े नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा जॉर्जिया श्रीदेवी बंगला में भी दिखाई देंगी। खास बात ये है कि इस फिल्म में जॉर्जिया अरबाज़ खान सं स्क्रीन शेयर करेंगी। जिसमें जॉर्जिया आइटम नंबर करती हुईं दिखाई दे सकती हैं।

a_4.jpg

मलाइका को तलाक देने के बाद जॉर्जिया को डेट करने लगे अरबाज खान

जॉर्जिया से पहले अरबाज खान करीबन 19 साल तक एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ रहे थे। दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी। दोनों का बेटा अरहान भी है, लेकिन अचानक से खबरें आईं की अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा अलग होने जा रहे हैं। मलाइका संग तलाक होने के बाद अरबाज जॉर्जिया को डेट करने लगे। जॉर्जिया की एंट्री खान परिवार में भी हो चुकी है। अक्सर उन्हें पूरे परिवार के साथ भी देखा जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो