scriptशूटिंग पूरी कर संदीप और पिंकी फरार, 7 माह बाद लौटेंगे.. | Arjun and parineeti movie Sandeep aur Pinky faraar shoot complete | Patrika News
बॉलीवुड

शूटिंग पूरी कर संदीप और पिंकी फरार, 7 माह बाद लौटेंगे..

हमने काफी दूरी तय कर ली है…दिबाकर बनर्जी और उनकी टीम के साथ काम का अनुभव अद्भुत रहा।

Jan 18, 2018 / 05:15 pm

Mahendra Yadav

Arjun and Parineeti

Arjun and Parineeti

फिल्म ‘इश्कजादे’ के बाद एक बार फिर से अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग पूरी कर ली है। अर्जुन कपूर की यह 10वीं फिल्म है। उन्होंने कहा कि फिल्मकार दिबाकर बनर्जी के साथ काम करना अद्भुत रहा।
यह भी पढ़ें… ऐसा क्या हुआ जो मीडिया से मुंह छिपा भागी सैफ की बेटी सारा

इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर
अर्जुन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से दिबाकर और सह-अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ अपनी तस्वीर साझा की। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैंने अपनी पहली फिल्म की सह-अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी 10वीं फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हमने काफी दूरी तय कर ली है…दिबाकर बनर्जी और उनकी टीम के साथ काम का अनुभव अद्भुत रहा। उनकी टीम पागलपन, ऊर्जा, उत्साह और स्पष्टता से भरी है। उम्मीद है कि 3 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म आपको पसंद आएगी क्योंकि ‘संदीप और पिंकी फरार’ होने वाले हैं।’

यह भी पढ़ें… अक्षय वाकई हैं खिलाड़ी! उनकी फिल्म ने रिलीज से पहले ही किया बाहुबली को चित्त

छह साल बाद एक बार फिर साथ
वर्ष 2012 की फिल्म ‘इश्कजादे’ के बाद अर्जुन और परिणीति दूसरी बार साथ दिखेंगे। यह पहली बार है जब अर्जुन हरियाणवी पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखेंगे। इससे पहले ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में वह बिहार के लड़के की भूमिका में दिखे थे।
दिल्ली समेत इंडो नेपाल बॉर्डर पर हुई शूटिंग
इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरु हुई थी और दिल्ली समेत इंडो-नेपाल बॉर्डर पर शूटिंग की गई। इस दौरान की कई तस्वीरों और वीडियो को परिणीति और अर्जुन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी किया था और इनको देखकर कोई भी अदांजा लगा सकता था कि सेट पर दोनों ने शूटिंग के साथ-साथ खूब मस्ती भी की है।

Home / Entertainment / Bollywood / शूटिंग पूरी कर संदीप और पिंकी फरार, 7 माह बाद लौटेंगे..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो