scriptअक्षय वाकई हैं खिलाड़ी! उनकी फिल्म ने रिलीज से पहले ही किया बाहुबली को चित्त | Akshay Kumar Movie 20 breaks Bahubali record before release | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय वाकई हैं खिलाड़ी! उनकी फिल्म ने रिलीज से पहले ही किया बाहुबली को चित्त

अक्षय की आगामी फिल्म ‘2.0’ ने रिलीज होने से पहले ही ‘बाहुबली’का रिकॉर्ड तोड दिया है।

Jan 18, 2018 / 07:41 pm

Mahendra Yadav

Akshay kumar

Akshay kumar

अक्षय कुमार को ‘खिलाड़ी कुमार’ ऐसे ही नहीं कहा जाता। अक्षय को बॉलीवुड में हिट मशीन के नाम से भी जाना जाता है। अक्षय ऐसे अभिनेता हैं जो ‘बाहुबली’ से भी टक्कर लेने की हिम्मत रखते हैं। अक्षय सिर्फ ‘बाहुबली’ से टक्कर ही नहीं ले रहे बल्कि उनकी एक फिल्म ने तो रिलीज होने से पहले ही ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड दिया है। अक्षय की आगामी फिल्म ‘2.0’ ने रिलीज होने से पहले ही ‘बाहुबली’का रिकॉर्ड तोड दिया है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी हैं।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘2.0’ के केरल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को 16 करोड़ में खरीदा जा रहा है। वहीं प्रभास अभिनीत ‘बाहुबली’के राइट्स को 10 करोड़ में खरीदा गया था। बता दें कि ‘बाहुबली’ ने बॉक्स आॅफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म को भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सफलता मिली। ‘बाहुबली’ ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क सेट कर दिया। बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड पाना इतना आसान नहीं है। वहीं अक्षय और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ रिलीज से पहले ही चर्चाओं में है। बता दें कि यह फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है। रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट’भी काफी सुर्खियों में रही थी।
अक्षय कुमार इस फिल्म के सीक्वल यानी ‘2.0’ में विलेन के रूप में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब अक्षय कुमार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। देखने वाली बात ये होगी कि जिस तरह बाहुबली ने रिलीज के बाद रिकॉर्ड तोड़े थे, 2.0 ऐसा कर पाती है या नहीं। हांलांकि फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। पहले खबर थी कि अक्षय की यह फिल्म ‘पैडमैन’ के साथ रिलीज हो सकती है लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। अब खबर है कि फिल्म वैसाखी के मौके पर 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय वाकई हैं खिलाड़ी! उनकी फिल्म ने रिलीज से पहले ही किया बाहुबली को चित्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो