scriptArjun Kapoor ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के माता-पिता से की मुलाकात, साथ में किया डिनर, तस्वीरें हुईं वायरल | Arjun Kapoor meets Malaika Arora's parents at her home | Patrika News

Arjun Kapoor ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के माता-पिता से की मुलाकात, साथ में किया डिनर, तस्वीरें हुईं वायरल

Published: Feb 19, 2021 08:24:05 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साथ में हुए स्पॉट
मलाइक के माता-पिता से अर्जुन ने की मुलाकात

malaika_arora_1.jpg

Malaika Arora Arjun Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हालांकि कुछ उन्हें उम्र के फासले को लेकर ट्रोल भी करते रहते हैं लेकिन इससे दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। यही वजह है कि अब अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को खुलेआम स्वीकार कर लिया है। इस बीच अब दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है।
Sara Ali Khan ने Mystery Boy की शेयर की तस्वीर, फैंस से बोलीं- पहचान कौन?

दरअसल, पैपराजी ने दोनों को मलाइका के घर के बाहर स्पॉट किया। कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका फैमिली गेट-टुगेदर के लिए पहुंचे थे। इसमें मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और उनके बच्चे भी शामिल हुए थे। वहीं, मलाइका का बेटा अरहान खान भी डिनर पार्टी में मौजूद थे। इस मुलाकात की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
malaika_arora.jpg
तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ग्रे टी-शर्ट और ग्रे पजामा में दिखाई दे रही हैं। वहीं, अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। डिनर के बाद दोनों अलग-अलग गाड़ी में बैठकर घर गए। इससे पहले मलाइका और अर्जुन ने वैलेंटाइन डे भी साथ में मनाया था। मलाइका ने अर्जुन की तस्वीर भी अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर की थी।
केरल पहुंचकर साउथ इंडियन रंग में रंगी Sunny Leone, लाल बिंदी और चूड़ियों में दिखीं बेहद खूबसूरत.. देखें तस्वीरें

बता दें कि साल 2019 में अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। उसके बाद से ही दोनों अक्सर पैपराजी के सामने खुलेआम एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए हैं। वहीं, आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीर शेयर करते हैं। न्यू ईयर के मौके पर दोनों ने साथ में गोवा में सेलिब्रेट किया था। इस दौरान मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर नजर आ रहे थे। उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zedwr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो