scriptकेरल पहुंचकर साउथ इंडियन रंग में रंगी Sunny Leone, लाल बिंदी और चूड़ियों में दिखीं बेहद खूबसूरत.. देखें तस्वीरें | sunny leone in kerala photoshoot in south indian look see photos | Patrika News
बॉलीवुड

केरल पहुंचकर साउथ इंडियन रंग में रंगी Sunny Leone, लाल बिंदी और चूड़ियों में दिखीं बेहद खूबसूरत.. देखें तस्वीरें

सनी लियोनी की लेटेस्ट तस्वीरें आई सामने
केरल में साउथ इंडियन लुक में कराया फोटोशूट
कुछ ही घंटे में सनी की फोटो पर आए लाखों में लाइक्स

Feb 19, 2021 / 04:09 pm

Neha Gupta

Sunny Leone

Sunny Leone

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) की हर अदा पर फैंस घायल हो जाते हैं। जब भी वो अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं फैंस उसे खूब पसंद करते हैं। जहां सनी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं वहीं उनकी सादगी भी फैंस को खूब पसंद आती है। सनी को अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करना भी बेहद पसंद है। हाल ही में सनी केरल पहुंची और वहां से उन्होंने अपना साउथ इंडियन लुक शेयर किया। सनी को पहली बार साउथ इंडियन अवतार में देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर साउथ इंडियन लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पिंक कलर के ब्लाउज और धोती में सनी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी और कान में झुमके और हाथों में लाल कलर की चूड़ियां भी सनी ने पहनी हैं।

Kapil Sharma ने बेटी के साथ शेयर की बेहद ही क्यूट फोटो, सेलेब्स और फैंस ने अनायरा पर जमकर बरसाया प्यार

https://twitter.com/hashtag/Kerala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सनी ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- भगवान के बनाए हुए इस देश से प्यार हो गया- #Kerala। सनी ने एक नॉव पर बैठकर ये फोटोशूट करवाया है। कुछ ही घंटे में सनी की इन तस्वीरों पर 13 लाख से ज्यादा के लाइक्स आ चुके हैं।

सनी लियोनी के फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सनी का हॉट अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। क्लोजअप शॉट में सनी का चेहरा बिल्कुल खिला हुआ दिखाई दे रहा है। सनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सनी के केरल फैंस उनका अपने शहर में स्वागत कर रहे हैं। बता दें कि वैलैंटाइन के मौके पर सनी लियोनी ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया था। दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई थी और ऑटो रिक्शा में बैठकर गए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / केरल पहुंचकर साउथ इंडियन रंग में रंगी Sunny Leone, लाल बिंदी और चूड़ियों में दिखीं बेहद खूबसूरत.. देखें तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो