script

अर्जुन कपूर का चौंकाने वाला खुलासा, निर्माता ने मेरी फोटो देखकर ही कर दिया रिजेक्ट

locationमुंबईPublished: Dec 14, 2019 02:01:58 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘पानीपत’ के प्रमोशन के दौरान अर्जुन कपूर ने बताया कि कॅरियर के शुरुआती दिनों में उन्हें असफलता ही मिली थी। उन्होंने कहा कि मेरी फोटो देकर ही निर्माता मुझे रिजेक्ट कर देते थे….

arjun kapoor

arjun kapoor

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। मूवी के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने बताया कि कॅरियर के शुरुआती दिनों में उन्हें असफलता ही मिली थी। उन्होंने कहा कि मेरी फोटो देकर ही निर्माता मुझे रिजेक्ट कर देते थे। इस मौके पर उन्होंने ऐसी घटना के बारे में बताया। जिसमें उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था।
arjun kapoor
अर्जुन ने बताया, ‘पहली बार आदित्य चोपड़ा ने मेरी तस्वीरें देखीं और उन्होंने मुझे रिजेक्ट कर दिया था। मैं उनके क्रू का हिस्सा था। जब उन्होंने मुझे पर्दे के पीछे लगातार काम करते हुए देखा और एक कलाकार के तौर पर मैं कड़ी मेहनत कर रहा था और टीम के सदस्य के तौर पर वह मुझे देख रहे थे। इसके बाद उन्होंने मुझे ‘इश्कजादे’ का हीरो बनाने का फैसला किया। मुझे लगता है उन्होंने मुझे मेरे करिश्मे, मस्ती और छिछोरेपन के लिए चुना।’
panipat
आपको बता दें कि अर्जुन की हाल ही फिल्म ‘पानीपत’ रिलीज हुईं हैं। इसमें उनके अलावा कृति सनन और संजय दत्त की अहम भूमिका हैं। इस फिल्म के सीन को लेकर हाल ही में बवाल भी हुआ था।
panipat

ट्रेंडिंग वीडियो