scriptपिता बनने के बाद सुपरनैचुरल थ्रिलर में नजर आएंगे अर्जुन रामपाल, निभाएंगे ऐसा किरदार | arjun rampal will see as a cop in a supernatural thriller film | Patrika News
बॉलीवुड

पिता बनने के बाद सुपरनैचुरल थ्रिलर में नजर आएंगे अर्जुन रामपाल, निभाएंगे ऐसा किरदार

फिल्‍म एक हिल स्‍टेशन पर फिल्‍माई जाएगी। इसकी कहानी तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द है जिनका संदिग्‍ध….

Sep 17, 2019 / 03:03 pm

Shaitan Prajapat

arjun rampal

arjun rampal

एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी जिंदगी के खास पल बिता रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ अपने पहले बेबी का वेलकम किया। खबर है कि वो जल्दी ही फिल्म में वापसी करने जा रहे हैं। अर्जुन की आने वाली फिल्‍म का नाम ‘अनजान- द अननोन’ बताया जा रहा है जो कि एक सुपरनैचुरल थ्रिलर होगी। बताया जा रहा है कि फिल्‍म में अर्जुन पुलिसवाले के रोल में दिखेंगे जो कि एक सीरियल किलर का पीछा करता है। फिल्‍म को राहुल मित्रा और राजू चड्ढा को-प्रोड्यूस करेंगे। इससे पहले फिल्‍म ‘डैडी’ के लिए राहुल और अर्जुन एकसाथ आए थे।

arjun rampa

फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए राहुल ने कहा, फिल्‍म एक हिल स्‍टेशन पर फिल्‍माई जाएगी। इसकी कहानी तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द है जिनका संदिग्‍ध परिस्‍थितियों में मर्डर हो जाता है। रामपाल इसकी जांच करते हैं और सभी के बीच के एक कॉमन लिंक का पता लगाते हैं। खबर है फिल्म जनवरी में फ्लोर पर जाएगी और इसका डायरेक्‍शन अमितेंद्र वत्‍स कर रहे हैं। अर्जुन आखिरी बार डायरेक्‍टर जेपी दत्‍ता की फिल्‍म ‘पलटन’ में नजर आए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / पिता बनने के बाद सुपरनैचुरल थ्रिलर में नजर आएंगे अर्जुन रामपाल, निभाएंगे ऐसा किरदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो