script#ArrestJubinNautiyal: सोशल मीडिया पर हो रही है जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग, जानें क्या है पूरा माजरा | arrest jubin nautiyal trending on twitter because of wanted criminal jai singh connection with concert | Patrika News
बॉलीवुड

#ArrestJubinNautiyal: सोशल मीडिया पर हो रही है जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग, जानें क्या है पूरा माजरा

‘राता लंबियाना’, ‘दिल गलती कर बैठा है’, ‘तुम ही आना’, ‘लुट गए’, ‘बेवफा तेरा मासूम चेहरा’ जैसे सुपरहिट गाने गा चुके जुबिन नौटियाल की आवाज का हर कोई मुरीद है। इनकी आवाज के लाखों दीवाने हैं, लेकिन इस बीच सिंगर की गिरफ्ताी मांग तेजी से सोशल मीडिया पर उठ रही है।

Sep 10, 2022 / 11:13 am

Shweta Bajpai

arrest jubin nautiyal trending on twitter because of wanted criminal jai singh connection with concert

arrest jubin nautiyal trending on twitter because of wanted criminal jai singh connection with concert

जुबिन नौटियाल के चाहने वालों की संख्या लाखों में है। इनकी मधुर आवाज का हर कोई कायल है। इसका को भी गाना मिनटों में वायरल हो जाता है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर सिंगर को अरेस्ट करने की मांग उठ रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है तो चलिए हम बताते हैं। दरअसल में सिंगर अपने अगले कॉन्सर्ट की वजह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया तो कुछ ने पुलिस से उन्हें अरेस्ट करने की मांग भी की।
https://twitter.com/hashtag/ArrestJubinNautiyal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जुबिन का यूएस में जल्द ही कॉन्सर्ट होने वाला है। कॉन्सर्ट का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस पोस्टर को रेहान सिद्दीकी नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है- ‘मेरे फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे है. ग्रेट जॉब जय सिंह. तुम्हारी शानदार प्रजनटेशन का इंतजार कर रहे हैं.’ इस ट्वीट के कैप्शन में जय सिंह नाम की वजह से जुबिन नौटियाल को ट्रोल किया जा रहा है।
https://twitter.com/JubinNautiyal?ref_src=twsrc%5Etfw
बस फिर क्या था जय सिंह (Jai Singh) के नाम पर ही ये सारा बवाल खड़ा हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय सिंह वॉन्टेड मुस्टंडा है जिसे 30 साल से पुलिस तलाश रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं। जय मुख्य रूप से पंजाब का रहने वाला है लेकिन अब यूएस में रह रहा है।
https://twitter.com/HMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
जय सिंह का जुबिन नौटियाल के कॉन्सर्ट में शामिल होने की वजह से जुबिन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #ArrestJubinNautiyal भी ट्रेंड हो रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए ढेर सारे यूजर्स ने आरोप लगाया कि जुबिन नौटियाल देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं। ये देश के खिलाफ है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करना चाहिए।
https://twitter.com/hashtag/ArrestJubinNautiyal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने सोशल मीडिया पर जुबिन के इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- ‘ये बॉलीवुड का असली फेस है।’

एक यूजर ने लिखा- ‘जो भी गलत काम करे उन सभी को जेल में डालना चाहिए. फिर चाहे वो आम आदमी हो या फिर सेलिब्रिटी।

यूजर ने लिखा- ‘ये एक ब्लैकलिस्टेड पर्सन के साथ काम कर रहे हैं। बहुत ही शर्मनाम है।’ #ArrestJubinNautiyal

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / #ArrestJubinNautiyal: सोशल मीडिया पर हो रही है जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग, जानें क्या है पूरा माजरा

ट्रेंडिंग वीडियो