अरशद वारसी ने एक महीने में 6 किलो वजन घटाया, रवीना टंडन ने भी की थी कोशिश लेकिन...

By: Shaitan Prajapat
| Published: 18 May 2020, 11:57 AM IST
अरशद वारसी ने एक महीने में 6 किलो वजन घटाया, रवीना टंडन ने भी की थी कोशिश लेकिन...
Arshad Warsi Raveena Tandon

अरशद के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना टंडन ने भी बताया कि उन्होंने भी इसी नियम का पालन किया, लेकिन वह असफल रहीं।

अरशद वारसी ने लॉकडाउन के दौरान अपना छह किलो वजन कम कर लिया है। अरशद ने ट्विटर पर वजन कम करने और डायट प्लान के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, 'एक महीने के लिए बहुत सख्त डाइट पर था। जीरो कार्ब्स, रुक-रुक कर कार्डियो और वेट ट्रेनिंग, 30 दिनों में छह किलोग्राम कम, चार और कम करने योजना।' उन्होंने आगे लिखा, 'आज सुबह मैंने कार्ब्स लिया और हे भगवान, यह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ चीज है। अब मुझे फिट रहने का अन्य जरिया ढूंढ़ना है।'

Raveena Tandon


अरशद के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना टंडन ने भी बताया कि उन्होंने भी इसी नियम का पालन किया, लेकिन वह असफल रहीं। अभिनेत्री ने लिखा, 'कैसे, मैं भी ऐसी ही कोशिश की। वजन का कांटा डेढ़ किलो के बाद नीचे ही नहीं गया।' रवीना को अपना फिटनेस रुटीन बताते हुए अरशद ने लिखा, 'एक विशेष प्रकार का कार्डियो व्यायाम, बीच में रुक-रुक कर ट्रेडमील पर कीटो और इस पर मैं कोई दौड़ नहीं लगाता हूं.. यह मेरा आविष्कार है, आपको एक वीडियो भेजता हूं, कोशिश करें, आपको यह पसंद आएगा।' वहीं अरशद को आखिरी बार वेब सीरीज 'असुर' में देखा गया था।

देश कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है। कई सेलेब्स लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। इनमें एक नाम शाहरुख खान का भी है। हर कोई लॉकडाउन से परेशान चल रहा है, ऐसे समय में लोगों को पॉजिटिविटी की काफी जरूरत है। इस बीच शाहरुख ने अपनी सेल्फी के साथ कुछ पॉजिटिव बातें इंस्टाग्राम पर लिखी हैं।

Katrina Kaif

इन सेलेब्स भी शेयर किया अनुभव
हर छोटे, बड़े स्टार्स अपने फैंस के साथ लॉकडाउन से मिली सीख को शेयर कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कहा था कि लॉकडाउन ने महसूस कराया है कि जिंदगी बहुत छोटी है और हमारे हाथों में जितना भी वक्त मौजूद है, उनका जमकर सदुपयोग किया जाना चाहिए। वहीं कैटरीना कैफ ने कहा था कि इसने कई लोगों को आत्म निरीक्षण करने का मौका दिया है कि हमारी जिंदगी कितनी बेहतर है या किसी तरह हम इसे आमतौर पर ले लेते हैं। इसने कुछ मायनों में जिंदगी के प्रति मेरी सोच बदल दी है।

Arshad Warsi
Show More