scriptआयुष्मान खुराना ने शेयर किया आर्टिकल 15 का नया गाना, ईशा तलवार संग कर रहे रोमांस | Article 15 song Naina Yeh: Ayushmann Khuranna romances Isha Talwar | Patrika News
बॉलीवुड

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया आर्टिकल 15 का नया गाना, ईशा तलवार संग कर रहे रोमांस

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म आर्टिकल 15 का एक नया गाना …

Jun 15, 2019 / 02:41 pm

Shaitan Prajapat

Article 15 song Naina Yeh

Article 15 song Naina Yeh

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ (Article-15) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। खुराना की यह फिल्म पूरी तरह जातिगत भेदभाव जैसी सामाजिक समस्याओं पर आधारित हैं। हाल ही में अभिनेता ने इस फिल्म का गाना सोशल मीडिया पर शेयर की है।
Article 15 song Naina Yeh
आयुष्मान खुराना ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म आर्टिकल 15 का एक नया गाना शेयर की है। ये एक रोमांटिक गाना है और इसका नाम ‘NainaYeh’ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने में आयुष्मान ईशा तलवार के साथ रोमांस करते नजर आ रहे है। फैंस भी इस गाने को बहुत पसंद कर रहे है।
बता दें कि फिल्म ‘आर्टिकल 15’ को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है, साथ ही इसका प्रोडक्शन जी स्टूडियो के बैनर तले हुआ है। यह फिल्म 28 जून, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार , एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी नजर आएंगे।
Article 15 song Naina Yeh

Home / Entertainment / Bollywood / आयुष्मान खुराना ने शेयर किया आर्टिकल 15 का नया गाना, ईशा तलवार संग कर रहे रोमांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो