रिया सेन के साथ लीक MMS वीडियो से बदल गया था Ashmit Patel का करियर, मिली थी फिल्में और सलमान खान का ये शो

By: Neha Gupta
| Published: 13 Jan 2021, 05:14 PM IST
रिया सेन के साथ लीक MMS वीडियो से बदल गया था Ashmit Patel का करियर, मिली थी फिल्में और सलमान खान का ये शो
Riya Sen and Ashmit Sen

  • अश्मित पटेल और रिया सेन का MMS वीडियो हुआ था लीक
  • एमएमएस वीडियो के बाद अश्मित पटेल को मिली थी फिल्में
  • वीना मलिक और महक चहेल से भी रहा अफेयर

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के भाई और एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) इन दिनों कई वेबसीरीज में बिजी हैं। अश्मित आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। पेशावर के बाद अब अश्मित क्राइम थ्रीलर वेब सीरीज दल्ला (Dalla) में नजर आएंगे। वैसे तो अश्मित का बॉलीवुड करियर कुछ खास सफल नहीं रहा है। अश्मित ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत इंतेहा फिल्म से की थी। हालांकि अश्मित को इस फिल्म के कुछ खास सफलता नहीं मिली थी। अश्मित अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहे हैं। फिर चाहे उनके लीक एमएमएस (Leak MMS) की बात हो या फिर उनके अफेयर्स की लंबी लिस्ट हो। अभिनेत्री रिया सेन (Riya Sen) के साथ अश्मित ने अपनी MMS खुद लीक किया था।

बॉलीवुड की वो 5 सफल अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने दम पर दी हिट फिल्में.. हीरो पर पड़ती हैं भारी

अश्मित और रिया का 90 सेकेंड का MMS लीक हो गया था। इस वीडियो में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अश्मित ने पॉपुलैरिटी पाने के लिए खुद ही इस वीडियो को लीक कर दिया था। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद दोनों को इसका खामियाज भी भुगतना पड़ा था। रिया और अश्मित की खूब बदनामी हुई थी। बाद में उन्होंने सफाई दी थी। जहां एक तरफ अश्मित को लीक वीडियो के बाद मर्डर और नजर जैसी फिल्मों में काम किया। वहीं रिया का लीक एमएमएस के बाद पूरा करियर बर्बाद हो गया

screenshot_from_2020-01-24_11-35-49_5687128-m.png

अश्मित को साल 2007 में बिग बॉस में जाने का ऑफर भी मिल गया था। जहां पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ उनके अफेयर के खूब चर्चे थे। इसके बाद अश्मित ने लंबे समय तक महक चहल को डेट किया। साल 2018 में दोनों ने स्पेन में सगाई भी कर ली थी। हालांकि साल 2019 में कुछ अनबन के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।