scriptचिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म ‘गॉडफादर’ का गाना ‘थार मार’ दमदार फिर फैंस क्यों लगा रहे हैं लताड़? | audio release of salman khan chiranjeevi song thaar maar thakkar maar fans are angry | Patrika News

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म ‘गॉडफादर’ का गाना ‘थार मार’ दमदार फिर फैंस क्यों लगा रहे हैं लताड़?

Published: Sep 17, 2022 01:36:20 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म‘गॉडफादर’ को लेकर चर्चा चल रही है। बीते 13 सितंबर को इस गाने का 44 सेकेंड का वीडियो टीजर आया था, जिसके बाद फैंस गाने का इंतजार कर रहे थे। अब गाना भी रिलीज कर दिया गया है, लेकिन फैंस गाने को लेकर नाराज नजर आ रहे हैं।

audio release of salman khan chiranjeevi song thaar maar thakkar maar fans are angry

audio release of salman khan chiranjeevi song thaar maar thakkar maar fans are angry

सिनेमा जगत के दो सुपरस्टार जल्द ही आपको फिल्म ‘गॉडफादर’ में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को लेकर फैंस में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। बीते 13 सितंबर को इस फिल्म के एक गाने जिसका टाइटल है ‘थार मार’ का टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद फैंस पूरा गाना सुनने को बेताब थे। अब पूरे गाने को रिलीज कर दिया गया है, लेकिन एक ट्विस्‍ट के साथ, जिसको लेकर फैंस गुस्सा हैं। दरअसल शुक्रवार को गाना तो रिलीज हुआ, लेकिन ऑडियो वर्जन में, जिससे फैंस नाराज हैं।
‘गॉडफादर’ (GodFather) का ‘थार मार टक्कर मार’ गाना पहले 15 सितंबर 2022 को रिलीज होना था, लेकिन किन्हीं परेशानियों के चलते इसे शुक्रवार को रिलीज किया गया। गाने को ऑडियो वर्जन के साथ उतारा गया है। फिलहाल इस गाने को ‘स्‍पॉटीफाई’ पर रिलीज किया गया है। गाना हिंदी और तेलुगू दोनों वर्जन में रिलीज हुआ है।

सलमान खान और चिरंजीवी के गाने ‘थार मार टक्कर मार’ (Thaar Maar Thakkar Maar) को श्रेया घोषाल ने गाया है। इसे म्यूजिक Thaman S ने दिया है। गाने के बोल की बात करें तो इसे Anantha Sriram ने लिखा है। इस गाने का सलमान से एक और कनेक्शन है। दरअसल इस गाने को मशहूर डासंर प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है। प्रभु देवा ने सलमान खान की वॉन्टेड को डायरेक्ट किया था।

यह भी पढ़ें

दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा के बाद दिलीप जोशी का शो से कटा पत्ता?

https://twitter.com/hashtag/Friyay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बात करें गाने के वीडियो की तो जारी हुए टीजर में इसकी एक झलक देखने को मिली थी। टीजर में सलमान और चिरंजीवी की एंट्री दिखाई गई थी। इसके साथ ही इस गाने में दोनों दिग्गज एक्टर एक स्टेप करते नज़र आ रहे थे, जो काफी स्वैगभरा था। इसे फैंस ने काफी पसंद किया था। पहली बार साउथ की फिंल्मों में डेब्यू करने को लेकर सलमान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
https://twitter.com/hashtag/GodFather?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, पुरी जग्गन्नाथ, सत्या देव जैसे सितारे नजर आएंगे जिसे मोहन राजा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि सुपरस्टार Chiranjeevi के लीड रोल वाली फिल्म God Father मलयालम फिल्म ‘लूसिफर’ का ऑफिशल तेलुगू रीमेक है, जिसको मोहन राजा ने डायरेक्ट किया है। ये पहली बार है जब सलमान किसी तेलुगु फिल्म में नजर आएंगे।

इसके साथ ही बता दें कि अभी तक इस फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म इस साल के आखिर में या अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ हो सकती है।

यह भी पढ़ें – ‘Brahmastra’ की धमाकेदार कमाई के पीछे का अब खुला राज

https://youtu.be/sNPOeCsSeDk

ट्रेंडिंग वीडियो