scriptकई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए तैयार हैं आयुष्मान खुराना, इनको कर रहे है मिस | Ayushmann Khurrana Ready To Start Shooting Multiple Projects | Patrika News
बॉलीवुड

कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए तैयार हैं आयुष्मान खुराना, इनको कर रहे है मिस

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Actor Ayushmann Khurrana) का कहना है कि वह सेट पर आने और शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। आयुष्मान बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग को लेकर एक्साइटेड है। उन्होंने कहा, ‘मैं शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

मुंबईJul 04, 2020 / 04:30 pm

Shaitan Prajapat

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

महामारी कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण लगे लॉकडाउन के कारण करीब तीन महीनों तक सभी प्रकार की शूटिंग ठप पड़ी थी। अनलॉक-1 (Unlock 1) में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दी गई है। पिछले कुछ दिनों से टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग (Shooting of TV shows and films) शुरू हो गई हैं। अभिनेता आयुष्मान खुराना (Actor Ayushmann Khurrana) का कहना है कि वह सेट पर आने और शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। आयुष्मान बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग को लेकर एक्साइटेड है। उन्होंने कहा, ‘मैं शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं सेट पर लंबे समय से गायब हूं। मैं कई चीजों की शूटिंग करूंगा। जैसे ही प्रोडक्शन टीमें पता लगाती हैं और काम शुरू करने के सबसे सुरक्षित तरीकों पर ताला लगाती हैं, मैं सेट पर वापस आऊंगा।’
Ayushmann Khurrana


आयुष्मान इन दिनों चंडीगढ़ में अपने परिवार और माता-पिता के साथ समय बिता रहा रहे है। वह साइकिल चलाकर उनकी दैनिक दिनचर्या को संतुलन बना रहे है। अभिनेता ने कहा कि मैं हमेशा से साइकिल चलाने का शौकीन रहा हूं। मेरे काम के बोझ ने मुझे ऐसा करने से रोका था। मैं अब ऐसा करना पसंद कर रहा हूं। एक्टर का कहना है कि वह अपनी पूरी जिंदगी साइक्लिंग का शौकीन रहा है। पर काम के शिड्यूल ने कभी इसका मौका नहीं दिया। अब वह साइक्लिंग करना बहुत भा रहा है क्योंकि इससे ना केवल मुझे फिट रहने में मदद मिल रही है, बल्कि यह मुझे चीजों पर ध्यान केंद्रित करने, जिंदगी के बारे में सोच-विचार करने और आगे बढ़ने की योजनाएं बनाने का एकांत समय भी दे रही है।

Ayushmann Khurrana
सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शूटिंग करना कठिन : फिल्मकार
‘हेट स्टोरी’ फ्रैंचाइजी ( Hate Story franchise) की फिल्मों और ‘वजह तुम हो का’ निर्देशन करने के लिए जाने जाने वाले फिल्मकार विशाल पांड्या ( Filmmaker Vishal Pandya) का कहना है कि सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) के प्रतिबंधों के साथ शूटिंग करना कठिन है। विशाल ने हाल ही में आगामी वेब सीरीज ‘पॉइजन 2’ (upcoming web series Poison 2) की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने बताया, इन प्रतिबंधों के साथ शूटिंग करना कठिन है क्योंकि नियमों का पेपर पर लिखकर आना एक अलग बात है और इन्हें लागू किया जाना अलग है। यहां सोशल डिस्टेंसिंग के साथ यूनिट में लोग भी कम है, तो चीजों को होने में वक्त लग रहा है।
Ayushmann Khurrana

Home / Entertainment / Bollywood / कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए तैयार हैं आयुष्मान खुराना, इनको कर रहे है मिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो