scriptआयुष्मान खुराना की फिल्में क्यों होती हैं हिट, एक्टर ने खोला राज | Ayushmann Khurrana Says This Year Has Been Eye Opening Year For Me | Patrika News

आयुष्मान खुराना की फिल्में क्यों होती हैं हिट, एक्टर ने खोला राज

locationमुंबईPublished: Dec 14, 2019 01:32:08 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आयुष्मान ने कहा कि सफलता ने उन्हें कई बेहतरीन सबक दी है। वे दर्शकों को स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ फिल्में देने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं नई फिल्मों की तलाश करने का प्रयास …

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड अभिनेता आयुमान खुराना के लिए वर्ष 2019 खास रहा। अभिनेता ने इस वर्ष लगातार ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ हिट फिल्में दी है। आयुष्मान ने कहा कि यह साल मेरे लिए आंखें खोल देने वाला रहा है। इसने मेरे इस विश्वास को दृढ़ कर दिया कि मुझे केवल नया कंटेट चाहिए जो बिल्कुल फ्रेश, विघटनकारी, अद्वितीय विषय-सामग्री हो। उन्होंने कहा कि दर्शक मुझसे यही उम्मीद रखते हैं। अभिनेता कहना है कि दर्शकों के साथ आलोचकों से भी प्यार और प्रशंसा मिली। वह दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्में देने की कोशिश करते रहेंगे।
Ayushmann Khurrana
आयुष्मान ने कहा कि सफलता ने उन्हें कई बेहतरीन सबक दी है। वे दर्शकों को स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ फिल्में देने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं नई फिल्मों की तलाश करने का प्रयास करता हूं। जिसके बारे में मुझे लगता है कि वे दर्शकों के मनोरंजन के साथ ही अपनी कहानी के जरिए एक संदेश देने के लिए भी सराहना प्राप्त करेंगी। मेरे लिए यह मेरा सबसे बड़ा वर्ष रहा है और चीजों ने मेरे लिए जिस तरह काम किया, उससे मुझे कई सीख मिली है।
Ayushmann Khurrana
वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान हाल ही फिल्म ‘बाला’ में नजर आए। इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ के साथ नजर आएंगे। अपनी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में दिखाई देंगे।
Ayushmann Khurrana
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो