बॉबी देओल का शर्टलेस लुक देख पाकिस्तानी खिलाड़ी अजहर महमूद की वाइफ ने पति के लिए मांगे टिप्स

By: पवन राणा
| Published: 16 Jun 2021, 10:12 PM IST
बॉबी देओल का शर्टलेस लुक देख पाकिस्तानी खिलाड़ी अजहर महमूद की वाइफ ने पति के लिए मांगे टिप्स

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अजहर महमूद की बीवी एब्बा कुरैशी ने कमेंट करते हुए अपने पति को बॉबी से कुछ सीखने को कहा है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने हाल ही अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में शर्टलेस दिख रहे बॉबी की फिट बॉडी भी नजर आ रही है। इसी को देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अजहर महमूद की बीवी एब्बा कुरैशी ने अपना रिएक्शन दिया है। इसमें वे पति अजहर को बॉबी से कुछ सीखने की सलाह देती हैं। इन तीनों के बीच इस बात को लेकर काफी मजेदार जवाब-तलब होते हैं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा—

कार में शर्टलेस बैठे दिए दिखाई
दरअसल, इसी 15 जून को बॉबी की फिल्म 'रेस 3' की रिलीज को 3 वर्ष पूरे हुए हैं। इस मौके पर बॉबी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ये शर्टलेस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्टर अपनी बॉडी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वह अपने साथ ड्राइव कर रहे शख्स का भी परिचय करवाते हैं।

यह भी पढ़ें : बॉबी देओल की शादी को हुए पूरे 25 साल पूरे, पत्नी तान्या संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें

पाक क्रिकेटर की बीवी बोलीं- टिप्स दीजिए
इस वीडियो पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अजहर महमूद की बीवी एब्बा ने पति की टांग खिचाई करते हुए मजेदार कमेंट किया है। एब्बा ने लिखा, 'ओह माई गॉड! आपकी उम्र घट रही है, प्लीज अजहर के लिए टिप्स दीजिए।' इस कमेंट पर अजहर ने बॉबी को दोष देते हुए पंजाबी में कमेंट लिखा,'बॉबी,यार मरवा दिया न...।' अजहर का यह लाजवाब कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : स्क्रीन पर फिर दिखेगी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी, 'Apne 2' से होगी वापसी

'यह समय के खिलाफ एक दौड़ है'
एब्बा और अजहर की इस आपसी टांग-खिचाई में बॉबी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। बॉबी ने अजहर से सॉरी मांगते हुए बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में जवाब दिया। एक्टर ने लिखा,'सॉरी यार अज़ी, यह समय के खिलाफ एक दौड़ है... उम्मीद करता हूं कि आप लोग सुरक्षित रह रहे होंगे।'

अजहर का क्रिकेट करियर
गौरतलब है कि अजहर महमूद पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर्स में से एक हैं। क्रिकेटर ने पाकिस्तान की ओर से 21 टेस्ट खेले हैं और इनमें 39 विकेट लिए हैं। साथ ही उन्होंने बल्ले से योगदान देते हुए 900 रन भी बनाए हैं। वनडे क्रिकेट करियर में अजहर ने 143 मैच खेले हैं। इन मैचों में क्रिकेटर ने 123 विकेट लिए हैं। वहीं, टी-20 क्रिकेट में अजहर ने 230 मैच खेले और इनमें 258 विकेट लेने में कामयाब रहे हैं।