script‘बधाई हो’ बनी आयुष्मान के कॅरियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म, कमाए 100 करोड़.. | Badhaai Ho box office collection: film crosses Rs 100 crore milestone | Patrika News
बॉलीवुड

‘बधाई हो’ बनी आयुष्मान के कॅरियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म, कमाए 100 करोड़..

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आकड़े ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं।

Nov 04, 2018 / 02:43 pm

Mahendra Yadav

Ayushman Khuranna

Ayushman Khuranna

अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ उनके कॅरियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म बन गई है। बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई करते हुए यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। बता दें कि इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह 10वीं फिल्म है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आकड़े ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं।

रिलीज के 17वें दिन शामिल हुई 100 करोड़ क्लब में:
फिल्म ने रिलीज के 17वें दिन 100 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है। तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 2.35 करोड़,शनिवार को 3.50 करोड़ रुपए की कमाई की। इस तरह यह फिल्म अब तक कुल 100.10 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। तरण ने एक और ट्वीट कर फिल्म के कंटेंट की तारीफ की।
'बधाई हो' बनी आयुष्मान के कॅरियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म, कमाए 100 करोड़..

तरण आदर्श ने फिल्म के कंटेट की तारीफ की:
उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’फिल्म की कामयाबी को सिर्फ 100 करोड़ के लिहाज से नहीं देखना चाहिए। बधाई हो समेत राजी, स्त्री और SKTKS ऐसी फिल्में रही हैं जिन्होंने ये साबित किया है कि सिनेमा में आज दमदार केंटेट फिल्मों की कामयाबी का जरिया है।’ बता दें कि इससे इससे आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ रिलीज हुई थी और उसे भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बधाई हो’ बनी आयुष्मान के कॅरियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म, कमाए 100 करोड़..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो