scriptHoney Singh के साथ झगड़ा खत्म करना चाहते हैं Badshah | Patrika News
बॉलीवुड

Honey Singh के साथ झगड़ा खत्म करना चाहते हैं Badshah

Honey Singh Vs Badshah: साल 2009 में गलतफहमियों के चलते हुई थी लड़ाई की शरुआत

मुंबईMay 25, 2024 / 10:38 pm

Saurabh Mall

Honey Singh- Badshah Controversy

Honey Singh- Badshah Controversy

Honey Singh- Badshah Controversy: फेमस म्यूजिशियन बादशाह और रैपर यो यो हनी सिंह के बीच की लड़ाई अब थमती दिख रही है। बादशाह ने अपनी तरफ से हनी के साथ झगड़े को खत्म करते हुए कहा कि एक वक्त था, जब उनके मन में उनको लेकर नफरत थी, लेकिन अब वह इसे खत्म करना चाहते हैं।
बादशाह ने 24 मई को देहरादून में आयोजित ग्रैफेस्ट 2024 में परफॉर्म किया। इस दौरान उन्होंने हनी सिंह के साथ अपनी पुरानी दुश्मनी को खत्म करने के लिए पहला कदम उठाया।

बादशाह ने हनी सिंह के बारे में क्या कहा?

Honey Singh Vs Badshah
Honey Singh Vs Badshah
अपने परफॉर्मेंस के दौरान, बादशाह ने हनी सिंह के बारे में कहा, “एक वक्त ऐसा था, जब मेरे मन में एक शख्स के लिए नफरत थी. और अब मैं इसे खत्म करना चाहता हूं। उस नफरत को पीछे छोड़ना चाहता हूं। वह शख्स थे हनी सिंह।”
बादशाह ने कहा, “मुझे कुछ गलतफहमियों की वजह से नफरत होने लगी थी, लेकिन कुछ समय बाद मुझे एहसास हुआ कि जब हम साथ थे, तो जोड़ने वाले बहुत कम थे और तोड़ने वाले बहुत ज्यादा।”
उन्होंने आगे कहा, “आज मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं उस वक्त को पीछे छोड़ चुका हूं। मैं उनके बेहतर करियर के लिए दुआ करता हूं।”
हनी सिंह और बादशाह पहले अच्छे दोस्त हुआ करते थे। उन्होंने साथ में मिलकर ‘खोल बोतल’, ‘बेगानी नार’, ‘दिल्ली के दीवाने’ और ‘गेटअप जवानी’ जैसे हिट गाने दिए।

एक इंटरव्यू में दोस्ती में दरार आने के पीछे का कारण बताते हुए बादशाह ने कहा, “मैं 2006 से माफिया मुंडीर म्यूजिक ग्रुप से जुड़ा था। इस ग्रुप में एक जैसी सोच रखने वाले कई लोग साथ आए, लेकिन मुख्य रूप से इसमें सिर्फ मैं और हनी थे। बाद में रफ्तार, इक्का और लिल गोलू भी जुड़ गए।”
बादशाह ने दावा किया कि एक वक्त के बाद हनी सिंह ने उनके फोन कॉल्स को रिसीव करना बंद कर दिया। उनसे कुछ ब्लैंक कॉन्ट्रैक्ट्स पर साइन भी करवाए थे। जिससे दोनों के बीच दूरियां पैदा होनी शुरू हो गई।
दोनों म्यूजिशियन के बीच लड़ाई की शुरुआत पहली बार 2009 में हुई थी।
एक मौके पर जब यो यो हनी सिंह से बादशाह के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि बादशाह नैनो कार हैं और वह रॉल्स रॉयस हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Honey Singh के साथ झगड़ा खत्म करना चाहते हैं Badshah

ट्रेंडिंग वीडियो