scriptएक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी Salman Khan और ‘मुन्नी’ की जोड़ी, फिल्म के डायरेक्टर ने दिया हिंट | Bajrangi Bhaijaan Sequel hint given by director kabir khan starring salman khan | Patrika News
बॉलीवुड

एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी Salman Khan और ‘मुन्नी’ की जोड़ी, फिल्म के डायरेक्टर ने दिया हिंट

Bajrangi Bhaijaan Sequel: फिल्म डायरेक्टर कबीर खान ने सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल से जुड़ा हिंट दिया है। आइए जानते हैं डायरेक्टर ने क्या कहा।

मुंबईJun 06, 2024 / 08:53 am

Riya Chaube

Bajrangi Bhaijaan Sequel
Bajrangi Bhaijaan Sequel: फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ एक्टर सलमान खान की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। फिल्म ने अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों का भरपूर प्यार बटोरा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही। फैंस सालों से इस ब्लॉकबस्टर के सीक्वल की बेसब्री से मांग कर रहे हैं। अब, बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान ने हाल ही में सीक्वल के लिए अपनी योजनाओं के बारे में खुलासा किया।

कबीर खान ने दिया ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल का हिंट

कबीर खान ने हाल ही में सीक्वल के लिए अपने प्लान के बारे में खुलासा किया। एक इंटरव्यू में निर्देशक ने कहा,”अक्सर लोग ‘बजरंगी’ के किरदार को दोबारा पर्दे पर लाने की मांग करते हैं। यह फिल्म हर्षाली मल्होत्रा ​​द्वारा अभिनीत मुन्नी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। अब इस कहानी को आगे ले जाने के लिए अन्य दिलचस्प तरीके लाने के बारे में सोचना है। आगे डायरेक्टर ने कहा, “अगर आप मुझसे पूछें कि अभी कुछ है स्क्रिप्ट के लेवल पर तो नहीं। विचार हैं और बजरंगी को आगे ले जाने के कई दिलचस्प तरीके हैं।”

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar का हुआ धमाकेदार बर्थडे सेलिब्रेट, क्या आपने देखी ये तस्वीरें?

फिल्म के बारे में

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसमें करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मेन रोल में थे। फिल्म की कहानी मुख्य रूप से एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भगवान हनुमान का प्रबल भक्त है, जो छह साल की एक मूक पाकिस्तानी लड़की को किसी भी तरह से उसके देश वापस ले जाने के लिए यात्रा पर निकलता है।
बॉक्स ऑफिस पर, फिल्म को एक बड़ी ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया और दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और यह उस वर्ष की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी Salman Khan और ‘मुन्नी’ की जोड़ी, फिल्म के डायरेक्टर ने दिया हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो