scriptNeha Kakkar का हुआ धमाकेदार बर्थडे सेलिब्रेट, क्या आपने देखी ये तस्वीरें? | Patrika News
बॉलीवुड

Neha Kakkar का हुआ धमाकेदार बर्थडे सेलिब्रेट, क्या आपने देखी ये तस्वीरें?

Neha Kakkar Birthday Celebration: नेहा कक्कड़ 6 जून को अपना जन्मदिन मनाती हैं, सुपरस्टार सिंगर 3 के प्रतियोगियों और निर्माताओं ने उनके लिए एक ‘बर्थडे स्पेशल’ एपिसोड समर्पित करके उन्हें हैरान कर दिया।

मुंबईJun 06, 2024 / 08:05 am

Riya Chaube

Neha Kakkar Birthday Celebration
1/4
Neha Kakkar Birthday Celebration: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ आज 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सिंगर का बर्थडे सबसे पहले टीवी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' के सेट पर मनाया गया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।
Neha Kakkar Birthday
2/4
बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान सिंगर ने पिंक कलर की ऑउटफिट पहनी हुई थी। इस ऑउटफिट में वह काफी प्यारी लगी। नेहा ने इस दौरान काफी क्यूट पोज देकर कई तस्वीरें क्लिक करवाई।
Neha Kakkar Birthday pics
3/4
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ केक खाती भी दिखाई दे रही हैं। फैंस को सिंगर की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। इस बात का अंदाजा इन तस्वीरों पर मिल रहे कमेंट से साफ पता चल रहा है।
Neha Kakkar Birthday photos
4/4
नेहा ने शो पर हुई केक कटिंग की भी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सिंगर शो के कंटेस्टेंट्स के साथ दिखाई दे रही हैं। केवल ये ही नहीं, नेहा कक्कड़ का परिवार भी इस बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुआ था, जिसकी तस्वीरें भी सिंगर ने पोस्ट की हैं।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Bollywood / Neha Kakkar का हुआ धमाकेदार बर्थडे सेलिब्रेट, क्या आपने देखी ये तस्वीरें?

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.