scriptbecause of this Raj kumar did not even touch the food | वहीदा रहमान के बुलाने पर उनके घर डिनर पर जब गये थे राज कुमार, इस वजह से अभिनेता ने खाना को हाँथ तक नहीं लगाया ,जाने ये दिलचस्प किस्सा | Patrika News

वहीदा रहमान के बुलाने पर उनके घर डिनर पर जब गये थे राज कुमार, इस वजह से अभिनेता ने खाना को हाँथ तक नहीं लगाया ,जाने ये दिलचस्प किस्सा

फिल्म ‘उल्फत की नई मंजिल’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस वहीदा रहमान और साधना ने राजकुमार को एक दिन अपने घर पर डिनर करने का न्यौता दिया, जिसके बाद राजकुमार ने दोनों एक्ट्रेसेस का न्यौता स्वीकार किया और उनके घर पहुंच गए. वहीं डिनर टेबल पर खाना सजाया गया था और डिनर टेबल पर राजकुमार के साथ साधना और वहीदा रहमान भी मौजूद थीं।

Published: November 08, 2021 09:49:34 pm

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सुपरस्टार राजकुमार अपने दमदार अभिनय और शानदार डायलॉग के लिए जाने जाते हैं और राजकुमार ने अपने एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया था और वही राजकुमार के बोलने का अंदाज सबसे अनोखा था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद आया। इसके साथ ही राजकुमार के बारे में यह भी कहा जाता है कि वह बहुत ही कुंद आदमी था और वह अपने मन में कुछ भी नहीं रखता था, लेकिन जो कुछ भी उसके दिल में आता था, वह बाढ़ लाकर उसे मोर्चे पर छोड़ देता था। और बोलने से पहले राजकुमार ने सोचा भी नहीं था कि सामने वाले पर क्या असर होगा और इस वजह से राजकुमार अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी दमदार है और आज हम आपको राजकुमार से जुड़ा ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। वह बॉलीवुड अभिनेत्री वहीदा रहमान और राजकुमार से संबंधित है, तो आइए जानते हैं इस कहानी के बारे में, हालांकि राजकुमार से जुड़े कई किस्से बॉलीवुड में मशहूर हैं और आज हम आपको राजकुमार की उस कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान ने द कपिल शर्मा शो में बताया था और सलीम खान ने बताया था कि एक बार राजकुमार को बॉलीवुड एक्ट्रेस वहीदा रहमान और साधना ने अपने घर डिनर पर बुलाया तो राजकुमार साधना और वहीदा रहमान के बुलावे पर उनके घर गए। उन्होंने कुछ भी किया। खाना नहीं खाया और जब एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने उनसे खाना न खाने की वजह पूछी तो राजकुमार ने अपने बेबाक अंदाज में कमाल का जवाब दिया।
raj kumar
waheeda-rehmanसलीम खान ने बताया कि फिल्म ‘उल्फत की नई मंजिल’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस वहीदा रहमान और साधना ने राजकुमार को एक दिन अपने घर पर डिनर करने का न्यौता दिया, जिसके बाद राजकुमार ने दोनों एक्ट्रेसेस का न्यौता स्वीकार किया और उनके घर पहुंच गए. वहीं डिनर टेबल पर खाना सजाया गया था और डिनर टेबल पर राजकुमार के साथ साधना और वहीदा रहमान भी मौजूद थीं।
वहीं जब कुछ समय बीत गया और राजकुमार ने खाना शुरू नहीं किया तो साधना ने राजकुमार से कहा कि राज साहब तुम खाना खाओ, लेकिन राजकुमार ने साधना सुनकर भी खाना खाने से मना कर दिया, जिसके बाद वहीदा रहमान और साधना ने फिर उससे पूछा। वहीदा रहमान और साधना ने राजकुमार से पूछा, “आप खाना तो खा रहे होंगे ना?” सलीम खान ने आगे बताया कि साधना और वहीदा की इस बात को सुनकर राजकुमार ने अपने बेबाक अंदाज में जवाब दिया कि, जानी हम खाना खाते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम कहीं भी कुछ भी खा लें।
waqt-1570513142.jpgइसके अलावा राजकुमार से जुड़ी एक और कहानी काफी मशहूर है और यह कहानी साल 1968 में आई फिल्म आंखें से जुड़ी है और इस फिल्म का निर्देशन रामानंद सागर ने किया था और इस फिल्म में वह अभिनेता राजकुमार को कास्ट करना चाहते थे। जिसके लिए वह फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर राजकुमार के घर पहुंचे और वहां उन्होंने राजकुमार को अपनी फिल्म की कहानी सुनाई, लेकिन शायद राजकुमार को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई और उन्होंने तुरंत अपने पालतू कुत्ते को फोन किया और रामानंद सागर के सामने सुनाया. उसका पालतू कुत्ता। पूछा गया, ”क्या आप यह रोल करना चाहते हैं?”
यह भी देखें- क्या आपने इस स्टार को पहचाना? बचपन में क्यूट से दिखने वाला ये बच्चा बॉलीवुड पर करता है राज

राजकुमार की बात सुनकर उसके कुत्ते ने उसकी गर्दन हिला दी, जिसके बाद राजकुमार ने रामानंद सागर से कहा कि देखो, मेरा कुत्ता भी इस भूमिका को नहीं करना चाहेगा” और राजकुमार की ऐसी बात सुनकर तुरंत रामानंद सागर को मिल गया। मैंने अभिनेता धर्मेंद्र को कास्ट किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई और इस घटना के बाद, रामानंद सागर ने राजकुमार को उनकी किसी भी फिल्म के लिए कभी भी लेने का फैसला नहीं किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.