scriptक्या आपने इस स्टार को पहचाना? बचपन में क्यूट से दिखने वाला ये बच्चा बॉलीवुड पर करता है राज | Karan Johar childhood picture going viral on social media | Patrika News

क्या आपने इस स्टार को पहचाना? बचपन में क्यूट से दिखने वाला ये बच्चा बॉलीवुड पर करता है राज

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2021 09:02:28 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इस तस्वीर में बॉलीवुड का बड़े स्टार का बचपन है। लेकिन तस्वीर देखने के बाद लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर ये किस स्टार के बचपन की फोटो है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

karan_johar_.jpg

Karan Johar

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स का लोगों के बीच खूब क्रेज देखने को मिलता है। फैंस अपने फेवरिट स्टार की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। इतना ही नहीं, फैंस अपने पसंदीदा स्टार से जुड़ी हर जानकारी के बारे में भी जानना चाहते हैं। फैन्स में इस बात को लेकर भी काफी उत्सुकता रहती है उनके चहेते सितारे बचपन में कैसे दिखते थे। अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बॉलीवुड का बड़े स्टार का बचपन है। लेकिन तस्वीर देखने के बाद लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर ये किस स्टार के बचपन की फोटो है।
अगर आप भी इस तस्वीर के बड़े स्टार को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बताते हैं कि ये कौन है। फोटो में मुस्कुराता हुआ बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के पॉपुलर प्रोड्यूसर डायरेक्टर करण जौहर हैं। जी हां, चेहरे पर हल्की से मुस्कान लिए ये करण जौहर ही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनकी ये फोटो काफी पुरानी है। इस तस्वीर में वह लगभग चार-पांच साल के लग रहे हैं। उनका ये क्यूट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
यह भी पढ़ें

बार-बार मना करने के बाद भी सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में सलमान खान ने किया ये काम

karan_johar_1.jpg
यह भी पढ़ें

मीरा राजपूत का खुलासा, बेस्ट फ्रेंड का शाहिद कपूर पर था क्रश, बोलीं- जब मैंने उसे बताया…

बता दें कि करण जौहर आज बॉलीवुड का एक बहुत बड़ा नाम हैं। उन्होंने ‘दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ से सहाय‍क निर्देशक के तौर पर अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर के तौर पर ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘माई’ नेम इज खान’ और ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘कल हो ना हो’, ‘काल’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘दोस्‍ताना’, ‘कुर्बान’ और ‘वेक अप सिड’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं। कुछ वक्त पहले करण जौहर बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो