script

रानू मंडल के बाद सनी बाबा जीत रहे लोगों का दिल, इंग्लिश में गाते हैं गाना.. आप भी देखिए वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2020 10:35:25 am

Submitted by:

Neha Gupta

सनी बाबा (Sunny Baba) इंग्लिश में गाना गाकर मांगते हैं भीख
सनी बाबा की इंग्लिश है लाजवाब
रानू मंडल (Ranu Mondal) के बाद लोग सनी बाबा को बता रहे इंटरनेट सेंशन

पटना के भिखारी सनी बाबा

नई दिल्ली | सोशल मीडिया (Social Media) से स्टार बनी रानू मंडल (Ranu Mondal) को भला कौन नहीं जानता। रानू मंडल एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं, सोशल मीडिया के जरिए उनका वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ और किस्मत के सितारे खुल गए। अब ऐसे ही एक और बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है जिनका कम्पेयर रानू मंडल से किया जा रहा है। दरअसल पटना के एक भिखारी सनी बाबा (Sunny Baba) की वीडियो सामने आई है जिसमें वो इंग्लिश गाना (English Singing) गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन्हीं गानों को गाकर वो भीख मांगते हैं, सनी बाबा का वीडिया वायरल होने के बाद लोग इन्हें रानू मंडल के बाद अगला चमकता सितारा बता रहे हैं।

https://twitter.com/VandanaJayrajan/status/1252283109388750849?ref_src=twsrc%5Etfw

जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें कुछ लोग बाबा से बातचीत करते नजर आ रहे हैं, लेकिन पटना के ये भिखारी (Beggar Sunny Baba) उन्हें रोकते हुए कहते हैं इंग्लिश में सवाल करो। बस फिर क्या था जैसे ही बाबा से इंग्लिश में बात की जाती है वो धड़ल्ले से जवाब देना शुरू कर देते हैं। उसके बाद वो कहते हैं कि उन्हें म्यूजिक, सिंगिंग और डांसिंग का बेहद शौक है। इस पर उनसे बातचीत करने वाला व्यक्ति कहता है कि आप कोई गाना सुना दो। सनी बाबा फेमस सिंगर जिम रीव्स (Jim Reeves) का गाना गाते हैं। गाने में उनकी अंग्रेजी पर कमाल की पकड़ नजर आ रही है। यूजर्स उनकी सिंगिंग की लगातार तारीफ कर रहे हैं।

https://twitter.com/BesuraTaansane/status/1252456831290613760?ref_src=twsrc%5Etfw

सनी बाबा की इंग्लिश सिंगिंग देखकर लोग हैरान हैं। उनका वीडियो आते ही इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस जमकर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि रानू मंडल का वीडियो भी इसी तरह वायरल हुआ था। वो रेलवे स्टेशन पर बॉलीवुड सिंगर्स के गाने गाया करती थीं। उनका लता मंगेशकर का सॉन्ग एक प्यार का नगमा गाना गाते हुए वायरल हुआ था और उसके बाद उन्हें सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ गाने का मौका मिला। रानू मंडल का गाया गाना तेरी मेरी कहानी भी काफी पॉपुलर हुआ था। सनी बाबा को लेकर भी लोग इसी तरह की बातें कर रहे हैं कि वो अपनी इंग्लिश सिंगिंग से जरूर चमक सकते हैं।

https://twitter.com/calllmekt/status/1252644900530774016?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो