script

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी खूबसूरती में नहीं है किसी से कम, क्या जल्द करेंगी डेब्यू?

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2021 05:20:46 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

अचानक से चर्चा में आईं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही हॉट और ग्लैमरस भी हैं और इसकी गवाही देता है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट

Bhagyashree
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ कि मासूम सी सुमन तो आपको याद ही होगी। लेकिन आज 32 साल बाद भाग्यश्री को हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ’83’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा गया था। जहां वो अपने पूरे परिवार जे साथ आई थी।
83 स्क्रीनिंग के दौरान सभी का ध्यान भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी पर भी गया जो कि हुबहू उन्हीं की कॉपी लगती हैं और शानदार डांस भी करती हैं। अवंतिका सोशल मीडिया और काफी सक्रिय रहती है और अपनी मरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन वो बाकी स्टारकिड्स की तरह चर्चा में नहीं रहती है।
ख़बरों की माने तो सलमान खान भाग्यश्री की बेटी अवंतिका को लॉन्च करने वाले हैं। हालांकि, इस बात पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 26 वर्षीय अवंतिका ने लंदन के Cass बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है। वो यहां से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले चुकी हैं। आपको बता दें कि, एक समय था, जब अवंतिका म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक को डेट करती थीं।
भाग्यश्री ने अपनी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था। उस वक्त दर्शकों को लगता था कि बॉलीवुड को एक बेहतरीन एक्ट्रेस मिल गई है लेकिन इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने शादी कर ली और बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। हालांकि, बाद में भाग्यश्री को कुछ टीवी शो में देखा गया था, लेकिन दर्शकों को आज भी भाग्यश्री फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से याद हैं।
यह भी पढ़ें

इस फिल्म से बदली बॉलीवुड की क्वीन की जिंदगी, अभिनेत्री ने किया खुलासा

अवंतिका घूमने फिरने की शौकीन हैं लिहाजा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन इसके अलावा अवंतिका अपनी प्रोफेशनल शूट्स की तस्वीरें भी शेयर करती हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर ही अब सवाल पूछा जा रहा है कि भाग्यश्री की बेटी बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगीं?

ट्रेंडिंग वीडियो