scriptthis film changed the life of Kangana Ranaut | इस फिल्म से बदली बॉलीवुड की क्वीन की जिंदगी, अभिनेत्री ने किया खुलासा | Patrika News

इस फिल्म से बदली बॉलीवुड की क्वीन की जिंदगी, अभिनेत्री ने किया खुलासा

बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में कदम रखा. मगर खुद की पहचान बनाने के लिए कई चुनौतियों और संघर्षों से गुजरना पड़ा. ऐसी ही एक एक्ट्रेस है कंगना रनौत (Kangana Ranaut)।

नई दिल्ली

Published: December 22, 2021 03:48:46 pm

भारत में किसी भी राजनीतिक हस्ती पर फिल्म बनाना काफी चुनौतीपूर्ण होता है, हालांकि, यह काफी दिलचस्प भी होता है। पॉलिटिकल प्लॉट पर आधारित फिल्म बनाने के लिए धैर्य और रिसर्च अनिवार्य शर्तें हैं। इन कड़ियों के कमजोर होने पर फिल्में ख्वामखाह विवादों में घिरती हैं। दक्षिण भारत में अभिनेता के अलावा कई राजनेता ऐसे हुए हैं, जिनका कैरेक्टर लार्जर दैन लाइफ है।
Kangana Ranaut
इनमें एक किरदार है जे जयललिता का। निर्देशक एएल विजय ने थलाइवी में जयललिता के जीवन के कई पहलुओं को दिखाया है। जयललिता का किरदार निभाने वालीं कंगना रनौत ने भी थलाइवी को कभी न भूलने वाला अनुभव बताया है।
दरअसल, दिवंगत राजनेता जयललिता की तमिलनाडु समेत भारतकी राजनीति में भी उल्लखनीय भूमिका रही थी। उनके जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी में कंगना रनौत ने जयललिता की भूमिका निभाई। कंगना बताती हैं कि बड़े परदे पर जयललिता का किरदार निभाना उनके लिए जीवन बदलने वाला अनुभव रहा है। थलाइवी में कंगना रनौत ने जयललिता का किरदार सधे हुए तरीकेसे निभाया है। इस अनुभव के बारे में कंगना का कहना है कि थलाइवी में अभिनय करने के बाद वे जयललिता के जीवन को भावनात्मक और शारीरिक रूप से से बेहतर ढंग से समझ पाईं।
बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता को अम्मा नाम से भी पुकारा जाता है. राजनीति में आने से पहले जयललिता सिल्वर स्क्रीन पर काफी सक्रिय रही थीं. बकौल कंगना, जयललिता प्रशिक्षित भरतनाट्यम नर्तकी होने के साथ-साथ शानदार अभिनेत्री
भी थीं। उन्होंने कहा कि उनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती। दिलचस्प है कि निर्देशक एएल विजय के डायरेक्शन में बनी थलाइवी में कंगना के अलावा कई और महिला कलाकारों ने भी अपने अभिनय से लोगों का ध्यान खींचा. इनमें भाग्यश्री, समुथिरकानी और थम्बी रमैया के नाम शामिल हैं। 25 नवंबर को थलाइवी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमयर है।
यह भी पढ़ें

इस मशहूर सिंगर ने बॉबी देओल की शादी में गाया था गाना, मिले थे मात्र 150 रुपये

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने फिल्म धाकड़ की रिलीज डेट की घोषणा की थी। उन्होंने बताया था कि धाकड़ 8 अप्रैल से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी, हालांकि, एक बार फिर कंगना के प्रशंसकों को धाकड़ की रिलीज के लिए थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा। जानकारी के मुताबिक अब धाकड़ 20 मई को रिलीज होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.