scriptकभी पाई-पाई की मोहताज थी Bharti Singh, आज रहती हैं करोड़ो के बंगले में.. कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान | bharti singh live rich lifestyle but childood was difficult know facts | Patrika News

कभी पाई-पाई की मोहताज थी Bharti Singh, आज रहती हैं करोड़ो के बंगले में.. कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

Published: Dec 22, 2020 11:02:02 am

Submitted by:

Neha Gupta

भारती सिंह का बचपन मुश्किलों में गुजरा
कॉमेडी से भारती ने बनाई अपनी पहचान
ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के चलते रही विवादों में

Bharti Singh

Bharti Singh

नई दिल्ली | कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) आज एक ऐसा नाम बन चुका है जिन्हें लोग किसी पहचान की मोहताज नहीं है। भारती ने एक कॉमेडियन के रूप में जो नए आयाम बनाए हैं। एक वक्त था जब सिर्फ पुरुष ही बढ़िया कॉमेडी किया करते थे लेकिन भारती ने ये साबित कर दिया कि महिलाएं भी किसी से कम नहीं है। हालांकि ये साल भारती और उनके फैंस के लिए बेहद मुश्किल भरा रहा। भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) का ड्रग्स केस (Drugs case) में नाम आने से हर कोई हैरान रह गया। दोनों जमानत के बाद जेल से बाहर आ गए और भारती को फिर से लोगों ने उसी प्यार के साथ अपनाया। भारती ने टीवी पर वापसी कर ली है और खूब कमाई कर रही हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब भारती के पास खाने तक को पैसे नहीं हुआ करते थे।

इस वजह से Rekha भरती हैं अपनी मांग में सिंदूर, खुद एक्ट्रेस ने उठाया था बड़े राज से पर्दा..

भारती कई बार अपने बचपन के गरीबी के दिनों को नेशनल टीवी पर याद करके रो चुकी हैं। भारती का बचपन बहुत मुश्किलों से गुजरा। वो अपनी मां और भाई-बहनों के साथ एक ही कमरे में रहा करती थी। एक वक्त का खाना भी कई बार नसीब नहीं हो पाता था। हालांकि भारती को हमेशा से लगता था कि वो जीवन में कुछ बड़ा जरूर करेंगी। भारती को उनका मोटापा देखकर भी रोना आता था। लेकिन उन्होंने इसे ही अपनी ताकत बना लिया और लल्ली बनकर सभी के दिलो में जगह बना ली। भारती ने धीरे-धीरे अपनी मेहनत के बल पर कॉमेडी की दुनिया में एक बड़ा नाम बना लिया है।

https://twitter.com/hashtag/25yearsOfSony?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आज भारती एक बड़े बंगले में रहती हैं जिसे उन्होंने फेमस इंटीरियर डिजाइनर से बनवाया है। भारती का नया घर एल शेप में बना हुआ है। इसके अलावा उनके पास कई बड़ी गाड़ियां भी हैं जिसमें ऑडी से लेकर मर्सिडीज शामिल है। भारती किसी भी शो के एक एपिसोड के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। वो 25 से 30 लाख रुपए लेती हैं। भारती की सालाना आय 8 करोड़ के आसपास है। भारती ने राइटर हर्ष लिंबाचिया से साल 2017 में शादी की थी। ड्रग्स केस में फंसने के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ डंटकर खड़े रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो