script

बॉक्स ऑफिस पर कमजोर पड़ी ‘भेड़िया’, 7वें दिन सिर्फ इतने कमाए

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2022 10:18:02 am

Submitted by:

Vandana Saini

Bhediya Box Office Collection Day 7: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ‘भेड़िया’ (Bhediya) पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई थी, लेकिन शुरूआती कमाई के आंकड़ों के बाद फिल्म तेजी से बॉक्स ऑफिस पर गिरती जा रही है।

Bhediya Box Office Collection Day 7

Bhediya Box Office Collection Day 7

Bhediya Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ‘भेड़िया’ (Bhediya) पिछले शुक्रवार 25 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को शुरूआत में दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने शुरूआत के तीन दिनों में अच्छी कमाई की, जिसको देखते हुए ये उम्मीद लगाई जा रही थी कि कुछ ही दिनों में फिल्म कमाई का अच्छा खासा आंकड़ा पार कर लेगी, लेकिन तीन दिनों के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे गिरने लगी। अभी हालात ये हो गए हैं कि फिल्म अपनी रिलीज के 7 दिनों में 50 करोड़ का आकंड़ा तक पार नहीं कर पाई। दिन पर दिन फिल्म का क्रेज लोगों के सिर से उतरता जा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/Bhediya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बॉक्स ऑफिस पर ढली फिल्म

दिन पर दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमे रफ्तार का सीधा असर वरुण धवन (Varun Dhawan Film Bhediya) की फिल्म ‘भेड़िया’ की की कमाई पर पड़ रहा है। फिल्म अपनी रिलीज के सातवें दिन (Bhediya Day 7 Box Office Collection) भी बेहद थोड़ा सा कलेक्शन ही कर पाई, जिसके बाद फिल्म से उम्मीद नहीं की जा सकती कि फिल्म आने वाले दिनों में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर पाएगी।

7वें दिन केवल इतनी की कमाई

फिल्म ने पहले दिन जहां 7.47 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था तो, वहीं दूसरे दिन ‘भेड़िया’ ने 9.57 करोड़ रुपये कमाए। इसके बाद तीसरे दिन रविवार को 11.5 करोड़, चौथे दिन 3.85 करोड़, पांचवें दिन 3.45 करोड़ की कमाई की। इसके बाद फिल्म ने छठे दिन केवल 3.20 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं अब सातवें दिन ‘भेड़िया’ ने केवल 3.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ अब फिल्म की कुल कमाई 42.21 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Promo: शालीन-निमृत के बीच मचा घमासान! एक्ट्रेस हुईं आउट ऑफ कंट्रोल

https://twitter.com/hashtag/Bhediya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

भेड़िया’ 60 करोड़ के बजट में बनी है

इतना ही नहीं अगर वरुण धवन-कृति सेनन (Varun-Kirti Film Bhediya) की फिल्म ‘भेड़िया’ के बजट के बारे में बात की जाए तो, इसको 60 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है, जिसने अपनी रिलीज के 7वें दिन भी फिल्म के बजट के आधे आकंड़े की भी कमाई नहीं की। ऐसे में अब सेकेंड वीकेंड पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में फिर उछाल आएगा।

‘दृश्यम 2’ निकली आगे

वहीं अगर वरुण धवन (Varun Dhawan Film) की फिल्म से पहले रिलीज हुई अजय दवेगन और तब्बू (Ajay Devgn-Tabu Film Drishyam 2) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की बात करें तो, ये बेहद तेज रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर दौड़ लगा रही है। फिल्म अपनी रिलीज के 14वें दिन भी बॉक्स ऑफिस टिकी रही और जबरदस्त कमाई की। फिल्म ने अपनी इसी तेजी रफ्तार से अपने क्लब में 16 करोड़ से ज्यादा की कमाई बटौर ली है।

यह भी पढ़ें

टीना दत्ता का ये अंदाज देख आप भी हो जाएगे दीवाने, बोल्ड फोटो हो रही वायरल

https://youtu.be/d_BPlvbw_ok

ट्रेंडिंग वीडियो