scriptटीना दत्ता का ये अंदाज देख आप भी हो जाएगे दीवाने, बोल्ड फोटो हो रही वायरल | Patrika News
मनोरंजन

टीना दत्ता का ये अंदाज देख आप भी हो जाएगे दीवाने, बोल्ड फोटो हो रही वायरल

5 Photos
1 year ago
1/5

Tina Dutta Photos: इन दिनों टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) टीवी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में नजर आ रहे हैं। बिग बॉस के घर में उनकी मौजूगी को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा उनकी टीम की ओर से उनके सोशस मीडिया को भी अपडेट रखा जा रहा है।

2/5

हाल में उनके इंस्टग्राम पर एक्ट्रेस की कुछ फोटो शेयर की गई हैं। फोटो में टीना दत्ता (Tina Dutta Photos) यलो ओवरकोर्ट में शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालों को बैंड किया हुआ है और उनकी चोटी ऊपर की तरह लहरा रही है। फोटो में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

3/5

इसके अलावा इनके इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले उनकी एक और फोटो शेयर की गई थी, जिसमें वो रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके इस बोल्ड लुक को और स्टनिंग बना रहा है। उनका ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

4/5

इसके अलावा उनकी एक और फोटो सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही फोटो में एक्ट्रेस के बाल खुले ही नजर आ रहे हैं। फोटो में टीना दत्ता का ये लुक और अंदाज काफी प्यार लग रहा है। साथ ही उनका बोल्ड मेकर काफी किलर लुक दे रहा है।

5/5

एक और फोटो टीना दत्ता के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं, जिसमें एक्ट्रेस साड़ी में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने कानों में झुमके पहने हैं और अपने बालों को बंगाली स्टाइल में बांधा है, जो काफी अच्छा लुक दे रहा है। साथ ही उनके इस अंदाज और लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.