scriptटिकट बुक करने से पहले पढ़ें ‘भेड़िया’ मूवी का पहला रिव्यू, क्या कहते हैं क्रिटिक्स | Bhediya First Review: Will Varun Dhawan-Kriti Sanon starrer tough competition to 'Drishyam 2', Critic gave how much stars | Patrika News

टिकट बुक करने से पहले पढ़ें ‘भेड़िया’ मूवी का पहला रिव्यू, क्या कहते हैं क्रिटिक्स

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 09:43:54 pm

Bhediya Movie First Review: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया शुक्रवार 25 नवंबर (bhediya release date) को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। तो टिकट बुक करने से पहले एक बार नजर डालते हैं हॉरर-कॉमेडी फिल्म भेड़िया के फर्स्ट रिव्यू पर। कहा जा रहा है कि ‘दृश्यम 2’ को कड़ी टक्कर दे सकती है फिल्म ‘भेड़िया’। आइए जानते हैं क्रिटिक्स ने फिल्म भेड़िया को 5 में से कितने स्टार दिए हैं।

bhediya_main.jpg

Bhediya First Review

Bhediya Movie First Review: वरुण धवन और कृति सेनन की bhediya movie का पहला रिव्यू सामने आ गया है, जोकि काफी इंट्रस्टिंग है। जहां एक ओर वरुण धवन और कृति सेनन (Varun Dhawan and Kriti Sanon) film bhedia रिलीज से पहले फिल्म को प्रमोट करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे है, तो वही दूसरी ओर फैंस भी बेताब हैं फिल्म की स्टारकास्ट कृति सेनन और वरुण धवन (varun dhawan and kriti sanon movies) को एक बार बड़े पर्दे पर फिर से एक-साथ में देखने के लिए। फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस में इसे लेकर काफी क्रेज है वो जल्द से जल्द ‘भेड़िया’ बने वरुण धवन को देखना चाहते हैं। इस क्रीचर कॉमेडी फिल्म भेड़िया की एडवांस बुकिंग (bhediya ticket booking) की तैयारी कर ली है तो टिकट बुक करने से पहले यहां पढ़े bhediya movie first review
bhediya_1.jpg

अपने वादे पर खरा उतरते हुए निर्माता अमर कौशिक ने 25 नवंबर को हॉरर-कॉमेडी की दूसरी किस्त कह सकते है। भेड़िया जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। Bhediya First Review की बात करें तो वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया कॉमेडी और हॉरर का एक अनूठा मिश्रण है जो आपको पूरी तरह से पसंद आ सकती है।

यह फिल्म हसाने के साथ रुलायेगी भी। Bhediya box office पर अच्छी कमाई कर सकती है क्योंकि यह फिल्म हॉरर के साथ कॉमेडी भी है। जोकि फैंस को डराने के साथ ही गुदगुदाने का मौका भी देगी। क्रिटिक ने फिल्म की जमकर तारीफ की है और फिल्म भेड़िया को 3.5 स्टार/5 स्टार दिए हैं।

Film Bhediya में मिल सकता है सरप्राइज
अमर कौशिक निर्देशित, भेदिया में वरुण धवन और कृति सेनन (kriti sanon new movie) लीड रोल में हैं। फिल्म में ये जोड़ी दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पालिन कबाक जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करती है। सचिन-जिगर के संगीत के साथ, फिल्म के सॉन्ग पहले से ही हिट है। ‘ठुमकेश्वरी’ गाने में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कैमियो अपीयरेंस दिया था।

हालांकि यह फिल्म देखनी होगी कि स्त्री से श्रद्धा का किरदार इस फिल्म में नजर आएगा या नहीं। क्या श्रद्धा भी फिल्म में सरप्राइज पैकेज की तरह नजर आ सकती हैं। वैसे फिल्म में कृति का लुक उनकी बाकी फिल्मों से एकदम अलग है(kriti sanon bhediya look)। तो वही फिल्म में वरुण धवन का लुक भी काफी दमदार है। (varun dhawan bhediya look)
https://youtu.be/UKA31XLzsNA

कृति और वरुण की साथ में दूसरी फिल्म है भेड़िया
कृति और वरुण: फिल्म भेड़िया (Bhediya First Review) के दोनों ही स्टार्स कृति सेनन और वरुण धवन पहले भी फिल्म दिलवाले में साथ नजर आए थे। 2018 में रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने हॉरर-कॉमेडी को खूब बढ़ावा दिया। ऐसे में यह बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। बहराल, देखने वाली यह है कि क्या वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के रिकॉर्ड तोड़ पाएगी।

अमर कौशिक ने किया वादा पूरा
फिल्म स्त्री की स्टारकास्ट राजकुमार राव, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई। यही वजह से कि इस फिल्म की आपार सफलता के बाद निर्देशक अमर कौशिक ने ऐलान किया था कि फिल्म स्त्री को केवल हॉरर-कॉमेडी का पहला भाग है जिसमें कई फिल्मों का शामिल होना बाकी है।

यह भी पढ़ें

Vikram Gokhale की ‘मौत’ पर बड़ा खुलासा, पत्नी वृषाली गोखले ने बताई हकीकत



https://youtu.be/mfl–nI-Bhs

वरुण धवन की अपकमिंक फिल्में
भेड़िया से पहले वरुण धवन (varun dhawan) को आखिरी बार कियारा आडवाणी (kiara advani) के साथ फिल्म जुग जुग जीयो ( film jug jug jeeyo) में देखा गया था। फिल्म में अनिल कपूर(anil kapoor) और नीतू कपूर (neetu kapoor) ने भी दमदार एक्टिंग और बॉक्स ऑफिस (box office) पर हिट रही। वरुण धवन जल्द ही फिल्म बवाल (bawaal movie) में नजर आएंगे।

कृति सेनन अपकमिंग प्रोजेक्ट
दूसरी ओर, कृति सेनन (kriti sanon) और टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) एक साथ फिल्म गणपथ (tiger shroff ganapath movie) में दिखाई देंगे। फिल्म शहजादा (shehzada movie) में भी कृति नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति सेनन (kriti sanon) एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan new movie) के अपोजिट नजर आएंगी।

फिल्म शहजादा (shehzada movie) का टीजर 22 नवंबर को रिलीज किया जा चुका है(shehzada first look)। इसके अलावा ओम राउत (om raut movies) और प्रभास (prabhas new movie) की फिल्म आदिपुरुष (adipurush movie) में (adipurush film cast) सीता यानी की जानकी के रोल में भी नजर आएंगी कृति सेनन।(kriti sanon in adipurush)

यह भी पढ़ें

फैंस पर छाया नम्रता मल्ला का खुमार, अक्षरा सिंह को छोड़ा पीछे



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो