scriptVikram Gokhale death news is rumour, Wife Vrushali gives update | Vikram Gokhale की 'मौत' पर बड़ा खुलासा, पत्नी वृषाली गोखले ने बताई हकीकत | Patrika News

Vikram Gokhale की 'मौत' पर बड़ा खुलासा, पत्नी वृषाली गोखले ने बताई हकीकत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 08:54:09 am

Vikram Gokhale Death News: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की अस्पताल में भर्ती की खबर आई तभी से एक्टर को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। कुछ सेलिब्रटिज ने तो उन्हें श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया, ऐसे में विक्रम की पत्नी वृषाली गोखले (Vikram Gokhale Wife Vrushali Gokhle) ने बताई आखिर क्या है सच्चाई।

vikram.jpg
Vikram Gokhale
Vikram Gokhale Death News: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की अस्पताल में भर्ती की खबर आई तभी से सभी उनके चाहने वाले उनके सही होने की दुआ मांग रहे हैं लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे है जो विक्रम गोखले की मौत की खबर को फैला रहे है, जिससे एक्टर के घरवाले बेहद परेशान और दुखी हैं। दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की पत्नी व्रुषाली गोखले (Vikram Gokhale Wife Vrushali Gokhle) ने अपने पति की मौत की खबरों को लेकर किया खुलासा।
Vikram Gokhale Death News: विक्रम गोखले की पत्नी (Vikram Gokhale Wife Vrushali Gokhle) ने बताया कि अभी उनके पति विक्रम गोखले वेंटिलेटर पर है, लेकिन उनकी खराब हालत को देखते हुए कुछ बॉलीवुड स्टार्स उनके अकाउंट पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। जोकि बिल्कुल गलत है। सूत्रों की मानें तो व्रुषाली ने कहा कि विक्रम बुधवार दोपहर को 'कोमा में चले गए’ है और फिलहाल वेंटिलेटर पर है। व्रुषाली ने यह भी कहा कि विक्रम के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है। उसने कहा कि वह 'कोमा में चले गए है’ लेकिन अभी भी जीवित है।

बॉलीवुड सितारों के कमेंट्स: तबीयत खराब होने की वजह से विक्रम गोखले 5 नवंबर से फौरन के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में हैं। गुरुवार को अभिनेता की मौत की खबर सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसके बाद अजय देवगन (ajay devgan), रितेश देशमुख (ritesh deshmukh), सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। लेकिन इस पर उनकी पत्नी ने कहा कि एक्टर'कोमा में हैं, लेकिन अभी भी जीवित है।
vikram1.jpgVikram Gokhale Wife Vrushali Gokhle ने बताया कि, ‘वह कल दोपहर कोमा में चले गए थे और उसके बाद से ही वह वेंटिलेटर पर है। डॉक्टर कल सुबह तय करेंगे कि क्या करना है, इस पर निर्भर करता है कि वह सुधार कर रहे हैं, या नहीं।’ वह थोड़ा सुधार हुआ लेकिन अभी भी हालत गंभीर है। उन्हें दिल और किडनी जैसी कई समस्याएं हैं। फिलहाल, उसके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है। (Vikram Gokhale Death News)

डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी मौत की अफवाहें 'सच नहीं' हैं, जैसा कि समाचार एजेंसी को बताया है। विक्रम की बेटी ने भी समाचार एजेंसी को बताया, ‘वह अभी भी गंभीर है और लाइफ सपोर्ट पर है और अभी तक पास नहीं हुआ है। उनके लिए प्रार्थना करते रहें।’
Vikram Gokhale Wife Vrushali Gokhle और उनके सभी करीबी रिश्तेदारों को एक्टर की मौत की खबर की अफवाहों से बेहद तकलीफ पहुंची है। उनकी वाइफ का कहना है कि एक्टर को सभी चाहने वाले उनके जल्द सही होने की दुआ मांगे, ताकि वो सही होके जल्द से जल्द घर आ सकें।

Vikram Gokhale Filmi Career: इस बात विक्रम को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ निकम्मा में देखा गया था। यह फिल्म इसी साल जून में सिनेमाघरों में आई थी। उन्होंने 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म परवाना से फिल्मी करियर की शुरुआत की। 40 से अधिक वर्षों के करियर में, गोखले विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें 1990 में अमिताभ बच्चन अभिनीत अग्निपथ और 1999 में सलमान खान (salman khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan), (ajay devgan) के साथ हम दिल दे चुके सनम (hum dil de chuke sanam) शामिल हैं। 2010 में, उन्हें मराठी फिल्म अनुमति में उनके काम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। मराठी फिल्म आघाट के साथ उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत भी की। अभिनेता के अन्य उल्लेखनीय कार्यों में मिशन मंगल, हिचकी, अय्यारी, बैंग बैंग, दे दना दन और भूल भुलैया शामिल हैं। (Vikram Gokhale Death News)

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

मालामाल होगा महाराष्ट्र! चंद्रपुर और सिंधुदुर्ग में मिली सोने की खानसांसद बदरुद्दीन अजमल ने हिंदुओं पर दिया विवादित बयान, कहा- 40 साल तक रखते हैं 2-3 गैरकानूनी बीवियां'मामा किसी को नहीं छोड़ेगा', सीएम शिवराज सिंह ने मंच से 4 अफसरों को किया सस्पेंड, देखें वीडियोBJP की राष्ट्रीय कार्यसमिति में कैप्टन अमरिंदर और सुनील जाखड़ की एंट्री, जयवीर शेरगिल बने प्रवक्तादिल्ली एमसीडी चुनाव पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, रिट खारिजMCD चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केजरीवाल का मास्टरस्ट्रोक, चंदा मांगकर योग शिक्षकों को दिया वेतनसमुद्री सीमाओं को सुरक्षित रखने में अहम भूमिका निभा रहे शिपयार्ड : राजनाथ सिंहमहाराष्ट्र में सिंगल यूज प्लास्टिक से सख्त बैन हटा, इन चीजों के उपयोग की अनुमति मिली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.