scriptहॉरर थ्रिलर फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज, देखकर आप भी डर से उठेंगे कांप | Bhumi pednekar durgamati trailer out | Patrika News

हॉरर थ्रिलर फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज, देखकर आप भी डर से उठेंगे कांप

locationमुंबईPublished: Nov 25, 2020 06:52:22 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

हॉरर थ्रिलर फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज, देखकर आप भी डर से उठेंगे कांप

'लक्ष्मी' के बाद अब बदला Akshay Kumar की अपकमिंग मूवी 'दुर्गावती' का नाम, क्या ये है वजह!

‘लक्ष्मी’ के बाद अब बदला Akshay Kumar की अपकमिंग मूवी ‘दुर्गावती’ का नाम, क्या ये है वजह!

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की मोस्ट अवेटेड हॉरर थ्रिलर फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में भूमि चंचल चौहान नाम की आईएएस अफसर के किरदार में नजर आएंगी। करीब 3 मिनट 20 सेकंड के इस ट्रेलर को देखकर आप भी भय से कांप उठेंगे। क्योंकि यह काफी डरावना है और यह फिल्म साउथ की फिल्म भागमती की हिंदी रीमेक है।
जानकारी के अनुसार फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर रहस्य और रोमांच से भरपूर है। इस फिल्म की कहानी करप्शन, डर, बदले और धोखे से भरी हुई नजर आ रही है। फिल्म में अभिनेता अरशद वारसी को फसाने के लिए पुलिस जेल में बंद आईएएस ऑफिसर भूमि पर दबाव बनाकर दुर्गामती की हवेली पर ले जाती है, जहां पर आते ही सभी के साथ तरह-तरह की घटनाएं होती है। भूमि के अंदर दुर्गामती की आत्मा आने से दुर्गामती किसके साथ क्या बदला लेने जा रही है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। यह फिल्म बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के प्रोडक्शन में बनी है। फिल्म के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से शेयर किया है। यह फिल्म 11 दिसंबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज की जाएगी।
https://twitter.com/hashtag/Durgamati?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो