Bhumi Pednekar ने गुस्से में आकर Ayushman Khurana को मारे थे जोरदार 8 बार थप्पड़, एक्टर ने कही ये बात

By: Pratibha Tripathi
| Published: 03 Aug 2021, 09:23 AM IST
Bhumi Pednekar ने गुस्से में आकर Ayushman Khurana को मारे थे जोरदार 8 बार थप्पड़, एक्टर ने कही ये बात
film Dum Laga ke haisha

भूमि पेडनेकर नेअपने करियर की शुरूआत फिल्म दम लगा के हईशा से की थी।इस फिल्म के एक सीन को पूरा करने के लिए भूमि ने आयुष्मान को 8 बार थप्पड़ मारा था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जहां अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है तो वही भूमि पेडनेकर भी अपने खास अभिनय से चर्चा में बनी रहती है। इन दोनों जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते है। और दर्शक हमेशा इन दोनों की फिल्म देखना चाहते हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरूआत साल 2012 में आई शूजीत सरकार की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म विक्की डोनर से की थी तो वही भूमि पेडनेकर ने साल 2015 में आई फिल्म दम लगा के हईशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म भले ही भूमि पेडनेकर पहली फिल्म थी लेकिन उनके लिए ये हमेशा यादगार फिल्म साबित हुई है।

Read More:- करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही को लेकर किया बड़ा खुलासा, सोचकर भी कांप उठती है रूह

dm_laga_ke_haisha1.jpg

फिल्म दम लगा के हईशा में भूमी पेडनेकर से एक मज़ेदार किस्सा जुड़ा हुआ है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल फिल्म दम लगा के हईशा में भूमी पेडनेकर और आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे और इस फिल्म के एक सीन में भूमि को गुस्से में आकर एक्टर के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ मारना होता है। भूमी की पहली फिल्म होने के कारण वो यह सीन करने में असमर्थ थीं। क्योंकि उनको अपने सीनियर एक्टर को थप्पड़ मारना था। और इसी के चलते वो थप्पड़ की टाइमिंग सही नहीं दे पा रही थी और कई बार थप्पड़ मारने के लिए उन्हें कई टेक देने पड़े थे। छठे या सातवें टेक में थप्पड़ खाने के बाद आयुष्मान को मजाक में कहना ही पड़ गया कि भूमि इस सीन को बड़े ही आनंद के साथ रही है और जानबूझकर ऐसा कर रही है।

bhumi.jpg

इसके बाद आयुष्मान ने भूमि से ऐसी बात की वो थप्पड़ मारने को तैयार हो गईं। लिन इससे पहले भूमि ने 15 मिनट के लिए खुद को आइसोलेट किया था फिर वापस सेट में आने के बाद उन्होंने शानदार तरीके से शॉट दिया। लेकिन एक सीन के लिए वो आयुष्मान खुराना को एक बार नही बल्कि 8 बार थप्पड़ मार चुकी थीं। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में दोनों के अभिनय को बेहद ही सराहा गया था।

Read More:-जब मीना कुमारी ने डाकू के हाथ पर नुकीले चाकू से लिख दिया अपना नाम, कार से उतरने के लिए कर दिया था मना