अुनष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के पतियों को डेट करना चाहती हैं भूमि पेडनेकर

By: पवन राणा
| Published: 14 Jun 2021, 02:26 PM IST
अुनष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के पतियों को डेट करना चाहती हैं भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर से जब डेटिंग को लेकर एक इंटरव्यू में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने विराट कोहली का नाम बताया। जब उनसे किसी एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड या पति से डेट करने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का नाम बताया।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। कई मौकों पर एक्ट्रेस को अपनी दिल की बात बिंदास अंदाज में रखते देखा गया है। एक्ट्रेस ने हाल ही एक इंटरव्यू में प्रोफेशन और पर्सनल फ्रंट के बारे में बात की। जब उनसे डेटिंग को लेकर दो तरह के सवाल पूछे गए, तो एक्ट्रेस ने दोनों सवालों के जवाब में बॉलीवुड एक्ट्रेस के पतियों के ही नाम लिए। ये दोनों ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

अनुष्का — प्रियंका के पतियों को डेट करना चाहती हैं एक्ट्रेस
भूमि पेडनेकर ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा कि वह अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली को डेट करना चाहती हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में भूमि ने प्रियंका के पति निक जोनस को डेट करने की बात कही। दरअसल, भूमि से पूछा गया कि वे किसे डेट करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने तपाक से कहा कि वह अनुष्का शर्मा के क्रिकेटर पति विराट कोहली को डेट करना पसंद करेंगी। इसके बाद उनसे पूछा गया कि अगर मौका मिले तो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के पति या बॉयफ्रेंड को डेट करना चाहेंगी। इसके जवाब में भूमि ने कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को डेट करना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि निक वाकई शानदार हैं। वह उनके गाने सुनकर बड़ी हुई हैं। निक बहुत क्यूट हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना से हुआ 2 माह के बच्चे की मां का निधन, भूमि पेडनेकर ने मां के दूध के लिए मांगी मदद

भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्में
गौरतलब है कि पिछले साल भूमि की फिल्म 'दुर्गामति' आई थी। सिनेमाघर बंद होने के चलते इस मूवी को ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा। इस फिल्म में भूमि के अलावा अरशद वारसी, करण कापड़िया, माही गिल और जिशू सेनगुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में थे। एक्ट्रेस की अपकमिंग मूवीज में विक्की कौशल के साथ 'मिस्टर लेले' और 'बधाई दो' शामिल हैं। 'बधाई दो' आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' का दूसरा पार्ट है। इसमें भूमि के साथ राजकुमार राव भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : डरावनी फिल्मों को सबसे मुश्किल मानती हैं Bhumi Pednekar, ये बताई वजह

पिछले दिनों कोरोना महामारी की दूसरी लहर में भूमि ने पीड़ितों की मदद के लिए सोशल मीडिया पर अभियान चलाया था। एक्ट्रेस ने लोगों के मदद मांगने वाले मैसेज को अपने फैंस तक पहुंचाया और मदद करने में जुटी रहीं। साथ ही उन्होंने महामारी से लड़ने के लिए कोविड वारियर नाम से मुहिम छेड़ी और इसके माध्यम से देशभर के लोगों को जोड़कर मदद की।