script‘बिग बॉस’ के वे प्रतियोगी जिन्हें सलमान खान संग काम करने का मिला मौका | Bigg Boss Contestants who have worked with Salman Khan | Patrika News

‘बिग बॉस’ के वे प्रतियोगी जिन्हें सलमान खान संग काम करने का मिला मौका

locationमुंबईPublished: May 13, 2021 11:05:08 pm

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अब तक 14 सीजन आयोजित हो चुके हैं। इनमें सलमान खान के सामने कई प्रतियोगी आ चुके हैं। उनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो सलमान खान के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं।

salman_khan_bigg_boss.png

मुंबई। सलमान खान की होस्टिंग में कई वर्षों से आयोजित हो रहा ‘बिग बॉस’ शो काफी लोकप्रिय है। इस शो में आने के बाद प्रतियोगियों की लाइफ बदल जाती है। कई ऐसे प्रतियोगी हैं जो अपने-अपने क्षेत्र में बहुत आगे बढ़ गए हैं। कुछ ऐसे भी खुशकिस्मत कंटेस्टेंट हैं जो सलमान खान के साथ भी काम कर चुके हैं। आइए जानते हैं वे कौनेसे प्रतियोगी हैं जो सलमान खान के साथ काम कर पाए हैं।

अरमान कोहली

बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली Bigg Boss 7 में नजर आए थे। इसके बाद अरमान खान ने ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान के साथ काम किया था। यह फिल्म काफी हिट साबित रही थी। इस फिल्म में अरमान ने चिराग सिंह का रोल प्ले किया था। यह फिल्म बड़े परदे पर 12 नवंबर 2015 को रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया था और आज भी करते हैं।


संतोष शुक्ला

Bigg Boss 6 का हिस्सा रहे संतोष शुक्ला ने भाईजान के साथ उनकी फिल्म ‘जय हो’ और ‘दबंग 3’ में काम किया हैं। बता दें कि फिल्म जय हो 24 जनवरी 2014 में रिलीज हुई थी, वहीं दबंग 3 साल 2019 में बड़े परदे पर देखने को मिली थी। आपको बता दें संतोष शुक्ला बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के करीबी दोस्त भी हैं। संतोष ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ कई फोटोज भी शेयर की हुई है।

सना खान

Bigg Boss के 6वें सीजन में नजर आईं सना खान ने सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में होम मिनिस्टर की बेटी का किरदार निभाया था। यह फिल्म 24 जनवरी 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डायरेक्ट सोहेल खान ने किया था।

महक चहल

बॉलीवुड एक्ट्रेस महक चहल Bigg Boss के 5वीं सीजन में नजर आईं थी। इस शो के बाद महक को सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ में देखा गया था। यह फिल्म 18 सतंबर 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फैंस ने काफी प्यार दिया था, वहीं महक की एक्टिंग भी फैंस को काफी दिलचस्प लगी थी।

गौतम गुलाटी

Bigg Boss 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगे। यह गौतम की पहली फिल्म है जिसमें वे सलमान के संग काम करेंगे। आपको बता दें गौतम गुलाटी को सलमान के साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 13 मई 2021 को रिलीज होने वाली है। सलमान ओर गौतम के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

संतोष शुक्ला

santosh_shukla.png

संतोष शुक्ला को सलमान खान के साथ 2 मूवीज में काम करने का मौका मिला है। इनमें से एक है ‘जय हो’ और दूसरी है ‘दबंग 3’। ‘बिग बॉस 6’ का हिस्सा रहे संतोष ने अपने सोशल मीडिया पर सलमान के साथ कई फोटोज शेयर किए हुए हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 14 से सलामन खान की शिकायत करने वाली Contestant को मिलती है सबसे ज्यादा रकम

सना खान

sana_khan.png

‘बिग बॉस 6’ का ही हिस्सा रहीं सना खान ने भी सलमान की ‘जय हो’ में काम किया था। हालांकि अब सना ने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया है और शादी करके घर बसा लिया है।

 

अरमान कोहली

arman_kohli.png

‘बिग बॉस 7’ में नजर आए प्रतियोगी अरमान कोहली सलमान के साथ ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नजर आए। इस मूवी में अरमान को चिराग सिंह का रोल मिला था।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14: सबसे कम फीस लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान, जानिए किसे मिल रहा कितना पैसा?

महक चहल

mahek_chahal.png

‘बिग बॉस 5’ में नजर आईं महक चहल को सलमान की फिल्म ‘वांटेड’ में देखा गया। महक चहल एक्टर अश्मित पटेल के साथ डेटिंग को लेकर भी चर्चित रहीं। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। महक अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो में नजर आएंगी।

 

गौतम गुलाटी

gautam_gulati.png

गौतम गुलाटी हाल ही सलमान की रिलीज फिल्म ‘राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आए। सलमान के साथ गौतम की यह पहल फिल्म है। गौतम ‘बिग बॉस 8’ के विजेता रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो