Bigg Boss 14 से सलामन खान की शिकायत करने वाली Contestant को मिलती है सबसे ज्यादा रकम

  • बिग बॉस में मौजूदा सभी कंटेस्टेंट की प्रति सप्ताह की स्पताह की सैलरी का हुआ खुलासा
  • मौजूदा समय में बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्यों में से रुबिना दिलैक की सबसे ज्यादा सैलरी

By: Saurabh Sharma

Updated: 23 Oct 2020, 10:52 AM IST

नई दिल्ली। बिग बॉस ( Bigg Boss 14 ) को शुरू हुए दो हफ्तों से ज्यादा समय बीत चुका है। इन दो हफ्तों में दो जूनियर और तीनों सीनियर की बिग बॉस से विदाई हो चुकी है। ऐसे में इन पांच लोगों की बात करना बेकार है, लेकिन जो बचे हैं उनके बारे में बात करें तो कई चौंकाने वाली बात सामने आई हैं। खासकर उनकी सैलरी ( Bigg Boss 14 Contestants Salary ) की। जो उन्हें प्रति सप्ताह के हिसाब से बिग बॉस में मिल रही है। मौजूदा समय में या यूं भी कह सकते हैं कि बिग बॉस में एंट्री करने वाले जूनियर्स में सबसे ज्यादा सैलरी उस कंटेस्टेंट की है, जिसने हाल में बिग बॉस से शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान की शिकायत की थी। वहीं पूरे शो में सबसे ज्यादा सैलरी उस शख्स की थी जिसने पिछला बिग बॉस सीजन जीता था और अब शो से बाहर जा चुका है। हमें लगता है अब आप समझ गए होंगे कि हम किन लोगों की बात कर रहे हैं।

रुबिना दिलैक को मिल रही है सबसे ज्यादा रकम
सभी सीनियर्स और दो जूनियर्स के बाहर जाने के बाद मौजूदा समय में 9 कंटेस्टेंट बिग बॉस हाउस में मौजूद हैं। इनमें रुबिना दिलैक ऐसी सदस्य हैं, जिन्हें बिगबॉस में सबसे ज्यादा रकम मिल रही है। उन्हें प्रति सप्ताह 5 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। जबकि उनके पति अभिनव शुक्ला को सिर्फ 1.5 लाख रुपए ही प्रति सप्ताह के हिसाब से मिल रहे हैं। रुबिना दिलैक ने हाल ही में सलमान खान की शिकायत बिग बॉस से की थी। रुबिना को सलमान खान की एक बात पसंद नहीं आई थी, जिसके बाद उन्होंने शो छोडऩे की बात बिग बॉस से कही थी। बाद में हिमांशु और बिग बॉस के समझाने पर रुबिना ने अपना फैसना बदला था।

यह भी पढ़ेंः- मोदी सरकार का कोरोना वैक्सीन को लेकर मेगा प्लान, रिजर्व में रखा 50 हजार करोड़

शो से बाहर हुए इन लोगों की सैलरी का भी हुआ खुलासा
मौजूदा समय में तीनों सीनियर्स के अलावा दो जूनियर्स की शो से विदाई हो चुकी है। पहले बात सीनियर्स की करें तो सिद्घार्थ शुक्ला को दो हफ्तों के लिए 64 लाख यानी प्रति 32 लाख रुपए दिया गया जो पूरे शो में सबसे ज्यादा था। उसके बाद हिना खान को प्रति सप्ताह 25 लाख और गौहर खान को 20 लाख रुपए प्रति सप्ताह के तहत भुगतान किया गया। इन तीनों के अलावा दो जुनियर्स भी शो से बाहर हो चुके हैं। जिसमें सारा गुरपाल और शहजाद देओल का नाम शामिल है। सारा गुरपाल को 2 लाख रुपए प्रति सप्ताह दिया जा रहा था। जबकि शहजाद देओल को 50 हजार रुपए प्रति सप्ताह के हिसाब से पेमेंट किया जा रहा था।

बिग हाउस में मौजूदा सदस्यों की सैलरी

सदस्यों के नाम सैलरी ( प्रति सप्ताह )
जान कुमार सानू 80 हजार रुपए
राहुल वैद्य 1 लाख रुपए
निक्की तंबोली 1.20 लाख रुपए
पवित्र पुनिया 1.50 लाख रुपए
अभिनव शुक्ला 1.50 लाख रुपए
एजाज खान 1.50 लाख रुपए
निशांत सिंह मल्कानी 2 लाख रुपए
जैस्मिन भसीन 3 लाख रुपए
रुबिना दिलैक 5 लाख रुपए
Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned