script

बिपाशा बसु ने खास अंदाज में किया करण सिंह ग्रोवर को बर्थडे विश, तस्वीरें हुई वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 23, 2020 08:12:10 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर करण की कुछ तस्वीरे शेयर की है। कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे तो टू माय एवरीथिंग… मेरी जिंदगी तुम्हारे साथ बहुत ….

Bipasha Basu Karan Singh Grover

Bipasha Basu Karan Singh Grover

टीवी जगत में अपनी एक्टिंग के दम पर सबके दिलों पर राज करने वाले Karan Singh Grover आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे है। कई सेलेब्स करण के जन्म दिन के मौके पर उनको शुभकामनाए दे रहे है। इस अवसर पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर बेहद प्यारी विश शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया है।
Bipasha Basu
बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर करण की कुछ तस्वीरे शेयर की है। कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे तो टू माय एवरीथिंग… मेरी जिंदगी तुम्हारे साथ बहुत खूबसूरत है और मुझे ये भी मालूम है कि तुम्हारे साथ मेरा आने वाला समय काफी खूबसूरत होगा। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई मेरी डार्लिंग स्वीट लिटिल बेबी बंबी पाई मंकी प्रिंसेस!’
वैसे करण की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ ने चर्चे बटोरे हैं। दरअसल करण ने तीन शादी की हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु उनकी तीसरी पत्नी हैं। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो ये काफी दिलचस्प है। दोनों को साल 2015 में आई फिल्म अलोन में एकसाथ देखा गया था।
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो करण सिंह ग्रोवर पिछले दिनों स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज की भूमिका में देखा गया था, जबकि बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ पति करण सिंह ग्रोवर भी थे।
Karan Singh Grover

ट्रेंडिंग वीडियो