scriptबिना धूम-धड़ाका किए बिपाशा बसु की छोटी बहन विजेता ने की कोर्ट मैरिज, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें… | bipasha basu sister vijayeta basu marriage photos | Patrika News

बिना धूम-धड़ाका किए बिपाशा बसु की छोटी बहन विजेता ने की कोर्ट मैरिज, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें…

locationमुंबईPublished: Feb 26, 2019 05:08:36 pm

Submitted by:

Riya Jain

Bipasha Basu की छोटी बहन Vijayeta basu ने शादी कर ली है।

bipasha basu sister vijeta basu marriage photos

bipasha basu sister vijeta basu marriage photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस Bipasha Basu की छोटी बहन Vijayeta Basu ने शादी कर ली है। जी हां, उनकी शादी की खास तस्वीरें इस वक्त Social Media पर वायरल हो रही है। ब‍िपाशा बसु ने खुद बहन की शादी की तस्वीरें अपलोड की हैं। इन फोटोज में ब‍िपाशा बसु बहन व‍िजेता और पत‍ि Karan Singh Grover संग नजर आ रही हैं।

bipasha-basu-sister-vijayeta-basu-marriage-photos

बता दें विजेता ने अपने बॉयफ्रेंड करण तलरेजा संग शादी रचाई है। यह कोई आलिशान शादी नहीं थी बल्कि एक कोर्ट मैर‍िज थी। शादी के सारे फंक्शन सादगी के साथ किए गए।

 

bipasha-basu-sister-vijayeta-basu
bipasha-basu-sister-vijayeta-basu-wedding

शादी के दौरान वह पिंक कलर की स‍िल्क साड़ी में नजर आईं। शादी की पार्टी का आयोजन ब‍िपाशा बसु के घर पर किया गया। यहां केवल ब‍िपाशा के पैरेंट्स और करीबी दोस्त शामिल हुए।

 

bipasha-basu-sister-vijayeta-basu-photos

शादी से पहले विजेता बसु ने बहन और दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी भी की। इस दौरान की फोटोज भी वायरल हो रही हैं। ब‍िपाशा बसु ने तस्वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा, ‘मेरी छोटी गुड़‍िया शादी के लिए तैयार होते हुए।’ गौरतलब है की व‍िजेता बसु कई सालों से बॉयफ्रेंड करण तलरेजा को डेट कर रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो