scriptमुसलमान होने के कारण लोगों ने अपार्टमेंट देने से किया इनकार, दर-दर भटकते रहे, फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मचाया बवाल | Birthday special: Emraan Hashmi Controversy for new house in mumbai | Patrika News

मुसलमान होने के कारण लोगों ने अपार्टमेंट देने से किया इनकार, दर-दर भटकते रहे, फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मचाया बवाल

locationमुंबईPublished: Mar 24, 2019 10:29:11 am

Submitted by:

Riya Jain

Emraan Hashmi विवादों से कोसों दूर रहते हैं लेकिन साल 2009 में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बड़ा दावा किया था।

birthday-special-emraan-hashmi-controversy-for-new-house-in-mumbai

birthday-special-emraan-hashmi-controversy-for-new-house-in-mumbai

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार Emraan Hashmi का आज Birthday है। देशभर में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर इमरान ने इस इंडस्ट्री को कई अलग-अलग तरह की फिल्में दी हैं। इमरान हाशमी का पूरा नाम इमरान अनवर हाशमी है। इमरान हाशमी फिल्मों में जितने बोल्ड और रोमांटिक दिखते हैं असल जिंदगी में उतने ही शांत और सिंपल इंसान हैं।

birthday-special-emraan-hashmi-controversy-for-new-house-in-mumbai
इमरान हाशमी पहले साल 2001 में ‘ये जिंदगी का सफर’ नाम की फिल्म से डेब्यू करने वाले थे, लेकिन बाद में फिल्म मेकर ने उन्हें फिल्म से निकाल दिया। इसके बाद2003 में आई फिल्म ‘फुटपाथ’ से इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया।
birthday-special-emraan-hashmi-controversy
इमरान ने ‘मर्डर’, ‘जहर’, ‘आशिक बनाया आपने, ‘गैंगस्टर’ ‘आवारापन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। इन फिल्मों से इमरान हाशमी की फैन फॉलोइंग इतनी बड़ गई कि उनकी फोटो पर लड़के फिल्म के डायलॉग लिखने लगे। उनके गाने सुन लड़के लड़कियों को प्रपोज करते थे।
emraan-hashmi-controversy

वैसे इमरान विवादों से कोसों दूर रहते हैं लेकिन साल 2009 में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया था कि उन्हें मुसलमान होने की वजह से मुंबई के एक पॉश इलाके पाली हिल में हाउसिंग सोसाइटी ने घर देने से मना कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो