scriptजिस एक्ट्रेस के हैं करोड़ों दीवाने, उसका पहला क्रश हैं जुगल हंसराज | Birthday special: Jugal Hansraj was the First Crush of Alia Bhatt | Patrika News

जिस एक्ट्रेस के हैं करोड़ों दीवाने, उसका पहला क्रश हैं जुगल हंसराज

Published: Jul 26, 2018 01:48:03 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

खुद आलिया ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

Jugal Hansraj

Jugal Hansraj

बॉलीवुड अभिनेता जुगल हंसराज आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। जुगल का जन्म 26 जुलाई 1972 को हुआ था। उन्होंने अपना कॅरियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था। उन्होंने 80 के दशक में फिल्म ‘मासूम’ में एक प्यारे बच्चे का किरदार अदा किया था। इस फिल्म में जुगल हंसराज को काफी पसंद किया गया। उन्होंने बतौर हीरो भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

‘आ गले लग जा’ से बतौर हीरो किया डेब्यू:
जुगल हंसराज ने 1994 में आई फिल्म ‘आ गले लग जा’ से बॉलीवुड में बतौर हीरो एंट्री की। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर थी। इसके अलावा जुगल ने ‘मोहब्बतें’, ‘पापा कहते हैं’, ‘करिश्मा’ और ‘सलाम नमस्ते’ जैसी फिल्मों में काम किया।

Alia Bhatt dines with his #brahmastra co-star #ranbirkapoor and family ❤ @aliaabhatt @neetu54 @riddhimakapoorsahniofficial . . . . . #ranbirkapoor #aliaabhatt #riddhimakapoorsahni #neetukapoor #samarasahni #family #familydinner #bonding #twinning #celebrity #bollywood #follow #patrikaentertainment #filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

आलिया का क्रश रहे हैं जुगल हंसराज:
जुगल हंसराज बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रहे हैं। ऐसे में कई लड़कियां उन पर मरती थी। बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट को भी जुगल पर क्रश था। जब आलिया ने पहली बार जुगल हंसराज को देखा था तो वह शरमा गई थीं। फिल्म ‘मोहब्बतें’ स्टार जुगल हंसराज को पहली बार देखकर आलिया शरमा के पर्दे के पीछे छुप गई थी। खुद आलिया ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

जिस एक्ट्रेस के हैं करोड़ों दीवाने, उसका पहला क्रश हैं जुगल हंसराज

जुगल ने आलिया के लिए गाया था गाना:
आलिया ने इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने जुगल हंसराज को पहली बार देखा था तो वह शरमा गई थीं। आलिया ने बताया था कि उस वक्त वह लगभग तीन साल की थी। जुगल हंसराज उस वक्त महेश भट्ट की फिल्म ‘पापा कहते हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। एक दिन जब वह महेश भट्ट के साथ उनके घर गए तो उन्होंने आलिया से पूछा, ‘क्या तुम चाहोगी की जुगल इस फिल्म में तुम्हारे लिया गाना गाए?’ इसके बाद जुगल हंसराज ने गाना गाया ‘घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही।’ आलिया को उस वक्त इतनी शर्म आई कि वह पर्दे के पीछे छिप गई थीं। आलिया का कहना है कि आज भी जब वह उस वीडियो को देखती हैं तो शरमा जाती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो