scriptBirthday Special: 4 साल में टूटी लव मैरिज, 3 एक्ट्रेस संग रहा अफेयर, जानें कौन है ये फेमस एक्टर | Patrika News
बॉलीवुड

Birthday Special: 4 साल में टूटी लव मैरिज, 3 एक्ट्रेस संग रहा अफेयर, जानें कौन है ये फेमस एक्टर

Birthday Special: फेमस एक्टर की 4 साल में ही लव मैरिज टूट गई थी। इसके बाद उनका नाम 3 एक्ट्रेस के साथ जुड़ा। आइये जानते हैं कौन है ये एक्टर…

मुंबईApr 17, 2024 / 01:02 pm

Priyanka Dagar

Birthday Special: बॉलीवुड के इस एक्टर का 3 एक्ट्रेस संग अफेयर रहा। इनकी शादी भी इसी वजह से टूटी थी। ये आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। अब ये संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘हीरामंडी’ की एक्ट्रेस संग रिलेशन में है। हम बात कर रहे हैं आमिर खान के साथ फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में काम कर चुके एक्टर सिद्धार्थ नारायण की। यह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। आज बात करते हैं इनकी लव लाइफ के बारे में….

सिद्धार्थ नारायण का 3 एक्ट्रेस संग रहा अफेयर (Siddharth Narayan Birthday)


सिद्धार्थ नारायण का जन्म 17 अप्रैल 1979 को चेन्नई, भारत में हुआ था। सिद्धार्थ को फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से पहचान मिली थी। सिद्धार्थ ने साल 2003 में तमिल एक्टर मेघना नारायण से शादी की थी। सिद्धार्थ और मेघना की शादी 4 साल में ही टूट गई। दोनों का 2007 में तलाक हो गया। कहा जाता है सिद्धार्थ का तलाक सोहा अली खान के साथ अफेयर की वजह से हुआ था। सिद्धार्थ का नाम फिर कमल हासन की बेटी श्रुति हासन से जुड़ा। दोनों फिल्म ‘ओह माय फ्रेंड’ में काम कर रहे थे। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। वह 2011 में एक्ट्रेस के साथ लिव-इन में भी रहे। सिद्धार्थ और श्रुति में झगड़े काफी बढ़ गए थे फिर दोनों अलग हो गए।
 
यह भी पढ़ें

40 की उम्र में बनी मां, ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट से हुआ प्यार, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

सिद्धार्थ का नाम साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से भी जुड़ा। दोनों शादी करने के बाद बाहर सेटल होना चाहते थे। शादी की तैयारियां भी हो चुकी थीं। लेकिन सामंथा के साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाया और दोनों अलग हो गए। सिद्धार्थ और सामंथा के रिश्ता टूटने की वजह कन्नड़ एक्ट्रेस दीपा सानिधी को माना जाता है, अब सिद्धार्थ नारायण एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के साथ हैं दोनों की सगाई भी हो चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / Birthday Special: 4 साल में टूटी लव मैरिज, 3 एक्ट्रेस संग रहा अफेयर, जानें कौन है ये फेमस एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो