scriptBirthday Special: 17 साल छोटी उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के आगे मीका सिंह हार गए थे अपना दिल, करना चाहते थे शादी | Birthday Special Mika Singh Wants To Marriage With Urvashi Rautela | Patrika News

Birthday Special: 17 साल छोटी उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के आगे मीका सिंह हार गए थे अपना दिल, करना चाहते थे शादी

Published: Feb 25, 2020 12:09:04 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

आज है उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) का जन्मदिन
मीका सिंह ( Mika Singh ) करना चाहते थे उर्वशी रौतेला से शादी

Urvashi Rutela Birthday Special

Urvashi Rutela Birthday Special

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे सुंदर हसीना उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) का आज जन्मदिन है। ये बाला बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री में से एक हैं। इनकी झलक देखने के लिए ना जाने लोग क्या से क्या कर देते हैं। इनके हुस्न का जादू केवल फैंस तक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पर भी चल चुका है। उर्वशी के दीवानों की लिस्ट में बॉलीवुड के पॉप सिंगर मीका सिंह ( Mika Singh ) का नाम भी शामिल हैं। जी हां, अपने गानों से पार्टियों में जान भरने वाले मीका उर्वशी की खूबसूरती के आगे अपना दिल हार बैठे थे।

urvashi rautela

मीका सिंह उर्वशी के प्यार में इतने दीवाने हो गए थे कि वो उर्वशी रौतेला से शादी करने का मन बना बैठे थे। मीका उर्वशी से 17 साल बड़े थे। मीका खुद पर इतना भरोसा करने लगे थे कि वो सरेआम अपने प्यार का इज़हार करने लगे थे। सोशल मीडिया हो या फिर कोई इंटरव्यू वो अपने फैंस को कहते थे कि वो जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में जब मीका सिंह से उनकी शादी के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बिना की हिचकिचाहट के तुरंत कहा कि वो ‘सनम रे’ ( Sanam Re ) की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहते हैं।

urvashi rautela with mika singh

इस कपल की लव स्टोरी को सामने लाने में सबसे बड़ा हाथ केआरके का था। कमाल खान ( Kamal Khan ) जो अक्सर अपने बयानों और ट्वीट की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। उन्होंने मीका सिंह के वैलेटाइन पोस्ट का काफी हाई लाइट किया था। जिसमें मीका सिंह और उर्वशी साथ में थे। उनकी ये बात कहीं ना कहीं काफी ठीक भी थी। क्योंकि अक्सर मीका और उर्वशी और साथ में ही स्पॉट किया जाता किया था। लेकिन जब शादी को लेकर उर्वशी रौतेला से सवाल किया गया तो उनका जवाब बहुत ही उल्टा था। उन्होंने कहा कि वो अभी अपने करियर पर फोक्स करना चाहती है। पहले उनके भाई-बहनों की शादी हो जाए तब वो अपनी शादी के बारें में विचार करेंगी।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला की वर्क फ्रंट की बात करें, तो लास्ट टाइम उन्हें ‘पागलपंती’ ( Pagalpanti ) फिल्म में देखा गया। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा पसंद नहीं किया गया। हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज़ हुआ था। जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला। उनके गाने बिजली की तार को मिलियन व्यूज मिलें जिसका जश्न उर्वशी रौतेला ने बड़ी धूमधाम से मनाया।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो