scriptडिप्रेशन के चलते मीका की मैनेजर ने किया सुसाइड, ड्रग्स की ओवरडोज बनी मौत की वजह | Mika Singh Manager Saumya Khan Committ Suicide Because Of Depression | Patrika News
बॉलीवुड

डिप्रेशन के चलते मीका की मैनेजर ने किया सुसाइड, ड्रग्स की ओवरडोज बनी मौत की वजह

डिप्रेशन में होने की वजह से मीका सिंह ( Mika Singh ) की मैनेजर सौम्या खान ( Saumya Khan ) ने की खुदखुशी
ड्र्ग्स की मात्रा अधिक होने से हुई मौत

Feb 23, 2020 / 04:49 pm

Shweta Dhobhal

डिप्रेशन में होने की वजह से मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने की खुदखुशी

डिप्रेशन में होने की वजह से मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने की खुदखुशी

Saumya Khan ) ने सुसाइड कर लिया था। सौम्या के सुसाइड करने की कोई भी वजह सामने नहीं आई थी। वहीं अब खबरों के मुताबिक जिस दिन सौम्या ने सुसाइड किया उस दिन रातभर पार्टी करने के बाद वो सुबह घर वापस आई थी। उनकी मौत का तब पता चला जब वो काफी समय से बाहर नही आईं। रात के करीब 10.15 बजे जब स्टूडियो के कर्मी उन्हें देखने के लिए उनके घर पहुंचे तो वो जमीन पर गिरी हुई थी। उन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डाक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Mika Singh Manager soumya khan

वहीं अब इस मामले में पुलिस का कहना कि सौम्या खान डिप्रेशन में थी और अत्यधिक मात्रा में ड्रग लेने की वजह से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने ये भी बताया कि सौम्या काफी समय से परेशान चल रही थी। वो अपने परिवारिक मुद्दों के चलते भी काफी तनाव में थी। बता दें कि सौम्या मीका सिंह के स्टूडियो की पहली मंजिल पर अकेले ही रहती थी।

बता दें कि सौम्या खान ने जिस दिन खुदखुशी की बताया जा रहा था कि उन्होंने अधिक मात्रा में नींद की गोलियां ले ली थी। उनके शव को उनके परिवारजनों के पास पंजाब भेज दिया गया है। मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर सौम्या खान की सुसाइड की जानकारी दी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / डिप्रेशन के चलते मीका की मैनेजर ने किया सुसाइड, ड्रग्स की ओवरडोज बनी मौत की वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो