scriptट्विंकल से शादी करने के लिए अक्षय को पूरी करनी पड़ी थीं दो शर्तें! जानकर रह जाएंगे हैरान | Birthday special: Some unknown facts about Akshay Kumar | Patrika News
बॉलीवुड

ट्विंकल से शादी करने के लिए अक्षय को पूरी करनी पड़ी थीं दो शर्तें! जानकर रह जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार को ट्विंकल से शादी करने के लिए दो शर्तों को पूरा करना पड़ा था

Sep 09, 2018 / 02:55 pm

Mahendra Yadav

Akshay Kumar

Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय 51 साल के हो गए हैं। अक्षय ने पत्नी ट्विंकल, बच्चों और दोस्तों के साथ बर्थडे मनाया। अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में शामिल होती है। इन दोनों की लव स्टोरी भी बहुत रोचक है। हालांकि इनके शादी के बंधन में बंधने का सफर आसान नहीं था। अक्षय कुमार को ट्विंकल से शादी करने के लिए दो शर्तों को पूरा करना पड़ा था। इनमें से एक शर्त ट्विंकल ने रखी थी और दूसरी शर्त अक्षय की सास यानी डिपंल कपाडिया ने रखी थी।

ट्विंकल ने रखी थी यह शर्त:
अक्षय ने करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में इस बात का जिक्र किया था। शो में अक्षय के साथ ट्विंकल भी पहुंची थीं। शो के दौरान अक्षय ने खुलासा करते हुए बताया था कि ट्विंकल फिल्म ‘मेला’ को लेकर उत्साहित थीं। बता दें कि ‘मेला’ फिल्म में ट्विंकल और आमिर खान लीड रोल में थे। ट्विंकल को विश्वास था कि यह फिल्म जरूर चलेगी। अक्षय ने शो में बताया था कि ट्विंकल ने उनसे कहा था कि अगर यह फिल्म नहीं चलेगी तो वह उनसे शादी कर लेंगी। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर फ्लॉप हो गई और उन्होंने 7 जनवरी 2001 को शादी कर ली थी।

ट्विंकल से शादी करने के लिए अक्षय को पूरी करनी पड़ी थीं दो शर्तें! जानकर रह जाएंगे हैरान

डिंपल कपाडिया ने रखी थी यह शर्त:

डिंपल कपाडिया ने भी अक्षय के सामने ट्विंकल से शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी। दरअसल डिंपल को किसी ने बताया था कि अक्षय को लड़कियों में नहीं बल्कि लड़कों में दिलचस्पी है। ऐसे में डिंपल ने अक्षय के सामने एक बड़ी अजीब सी शर्त रख दी थी। डिंपल ने अक्षय से मुलाकात की और उनके सामने शर्त रखी की उन्हें पहले ट्विंकल के साथ लिव इन में रहना होगा। अगर सबकुछ ठीक रहता है तभी वह शादी के लिए मंजूरी देंगी। अक्षय ने उनकी यह बात मान ली।
ट्विंकल से शादी करने के लिए अक्षय को पूरी करनी पड़ी थीं दो शर्तें! जानकर रह जाएंगे हैरान

फिल्मों में आने से पहले किया वेटर का काम:
अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में शामिल हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय ने फिल्मों में आने से पहले वेटर तक का काम किया है। अक्षय ने अपने बॉलीवुड कॅरियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बतौर लीड एक्टर अक्षय 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ में नजर आए। अक्षय ने शुरु में सिर्फ एक्शन फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्होंने बाद में कॉमेडी व अन्य जोनर की फिल्मों में भी काम किया।

Home / Entertainment / Bollywood / ट्विंकल से शादी करने के लिए अक्षय को पूरी करनी पड़ी थीं दो शर्तें! जानकर रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो