scriptपुरानी छवि को लेकर सनी लियोनी को सुनने पड़े थे बॉलीवुड सेलेब्स के ताने, फिर ऐसे बदली इमेज | Birthday Special : Unknown and Interesting Facts on Sunny Leone | Patrika News
बॉलीवुड

पुरानी छवि को लेकर सनी लियोनी को सुनने पड़े थे बॉलीवुड सेलेब्स के ताने, फिर ऐसे बदली इमेज

थी। कॅरियर की शुरूआत में कई सेलिब्रिटीज और दर्शकों ने सनी लियोनी की बॉलीवुड एंट्री को लेकर …..

May 11, 2019 / 07:26 pm

Shaitan Prajapat

sunny leone

sunny leone

सनी लियोनी आज बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन के नाम से जानी जाती हैं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एडल्ट स्टार इमेज को खत्म करने के लिए सनी को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। कॅरियर की शुरूआत में कई सेलिब्रिटीज और दर्शकों ने सनी लियोनी की बॉलीवुड एंट्री को लेकर विरोध भी किया था। अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत सनी मौजूदा दौर की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं।

 

sunny leone

सनी को बचपन से ही हॉकी खेलने का शौक था और वे आइस स्‍केटिंग भी करती थीं। शायद ही सनी के फैंस को ये बात पता हो कि सनी ने अपनी पहली जॉब 19 साल की उम्र में शुरू कर दी थी। पॉकेट मनी के लिए उन्होंने एक जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम किया था।

sunny leone

‘बिग बॉस 5’ शो के दौरान ही उनकी मुलाकात महेश भट्ट से हुई थी। इसके बाद उन्‍होंने ‘जिस्‍म 2’ में सनी को काम करने का मौका दिया था। इस फिल्‍म की सफलता के बाद सनी लियोनी को और कई फिल्‍मों के ऑफर्स आने लगे। बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर सनी लियोनी 3 बच्चों की मां हैं। उनकी एक बेटी और दो बेटे हैं।

sunny leone

Home / Entertainment / Bollywood / पुरानी छवि को लेकर सनी लियोनी को सुनने पड़े थे बॉलीवुड सेलेब्स के ताने, फिर ऐसे बदली इमेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो