scriptबोल्ड सीन के कारण टूट गई थी इस एक्टर की शादी, आज तक भी हैं कुंवारे | Birthday Special: unknown facts about Randeep Hooda love Affairs | Patrika News

बोल्ड सीन के कारण टूट गई थी इस एक्टर की शादी, आज तक भी हैं कुंवारे

Published: Aug 20, 2018 03:49:30 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उनका नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।

Randeep Hooda

Randeep Hooda

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड में आने से पहले रणदीप हुड्डा ने आॅस्ट्रेलिया में टैक्सी चलाने से लेकर वेटर तक का काम किया है। रणदीप का जन्म 20 अगस्त 1976 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। उनके माता पिता नहीं चाहते थे कि वो फिल्मों में आएं लेकिन रणदीप का सपना फिल्मों में आने का ही था।

कई अभिनेत्रियों के साथ रहा अफेयर:
रणदीप हुड्डा ने फिल्म ‘मॉनसून वेडिंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनका नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। इनमें सुष्मिता सेन, नीतू चंद्रा, अदिति राव हैदरी और चित्रांगदा सिंह जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं।

बोल्ड सीन के कारण टूट गई थी इस एक्टर की शादी, आज तक भी हैं कुंवारे

सुष्मिता के साथ 3 साल तक थे रिलेशनशिप में:
रणदीप हुड्डा का अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अफेयर रह चुका है। दोनों करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे। सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद रणदीप ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरी लाइफ में इस रिलेशनशिप का एक बड़ा हिस्सा था। क्योंकि हम 3 साल तक साथ रहे थे। उनकी बेटी रैने के साथ मेरा बहुत अच्छा रिलेशन था। मैं उस चीज को मिस करता हूं।’

बोल्ड सीन के कारण टूट गई थी इस एक्टर की शादी, आज तक भी हैं कुंवारे

बोल्ड सीन के कारण टूटी शादी:
सुष्मिता सेन के बाद रणदीप का अभिनेत्री नीतू चंद्रा के साथ सीरियस रिलेशनशिप रहा। दोनों के अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था। पार्टियों और इवेंट्स में दोनों साथ में ही नजर आते थे। यहां तक की दोनों का रिलेशन शादी तक भी पहुंच गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणदीप हुड्डा उस समय कई फिल्मों में बोल्ड सीन दे रहे थे। उन्होंने ‘मर्डर 3’, ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर’, और ‘कर्मा’ जैसी फिल्मों में बोल्ड सीन दिए। जबकि नीतू चाहती थी कि रणदीप इस तरह केे बोल्ड सीन ना करें। नीतू ने कई बार इस बारे में रणदीप से बात की लेकिन वे नहीं माने और ऐसे बोल्ड सीन करना बंद नहीं किया। जब नीतू ने ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ फिल्म देखी तो उसमें उन्हें रणदीप के बोल्ड सीन नजर आए। ऐसे में नीतू ने रणदीप से शादी ना करने का फैसला लिया और उनसे दूर हो गईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो